Shocking!!  ‘बाहुबली’ के तीसरे भाग में नहीं होंगे ‘बाहुबली’  

1 min


कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ये सवाल लोगों को जहन में आज भी दौड़ता है और सोशल मीडिया पर अक्सर  छाया रहता है ये सवाल करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म ‘बाहुबली’ से खड़ा हुआ था, जिसका जवाब लोग आज तक ढ़ूढ़ रहे हैं। शायद फिल्म के अगले सीक्वल में उन्हें इस सवाल का जवाब मिल भी जाए लेकिन अभी फिलहाल फिल्म के चाहनों वालों के लिए बुरी खबर है।

‘बाहुबली’ सीरिज की अगली फिल्म में प्रभाष नहीं होंगे, प्रभाष ने फिल्म में बाहुबली की भूमिका अदा की थी। फिल्म के लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वो ‘बाहुबली’ की तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं और प्रभास को रोल दूसरे पार्ट में ही खत्म हो जाएगा। सुनने में ये भी आया है कि ‘बाहुबली 3’ में एक्टर सत्यराज भी नहीं होंगे।

ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्लेकशन के मामले में कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े थे। फिल्म में प्रभास के साथ साथ सत्यराज, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी भी अहम भूमिकाओं में थे वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2016 में रिलीज होगा।

वैसे ‘बाहुबली’ की भूमिका में प्रभास ने भारतीय सिने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और अगर वो फिल्म में नहीं होंगे तो इससे उनके फैंस निराश जरूर होंगे।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये