प्रभास की राधे श्याम का टीज़र आ गया, सिर्फ दस मिनट में मिले इतने व्यूज़

1 min


लम्बे समय से जिस टीज़र का इंतज़ार था वो आ चुका है. इस टीज़र में ग्लोबल स्टार प्रभास एक अलग अंदाज़ में दिख रहे हैं. वह एक रेलवे स्टेशन पर हैं जहाँ वो उछलकर आवाज़ लगा रहे हैं और लड़कियां उन्हें मुड़-मुड़कर देख रही हैं.

इस टीज़र में प्रभास अपनी पिछली बाकी एक्शन फिल्मों से उलट स्माइल करते, रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. वहीँ पूजा हेगड़े भी बहुत ब्यूटीफुल लग रही हैं. वो प्रभास से कहती नज़र आ रही हैं कि “अपने आप को बहुत बड़ा रोमिओ समझते हो?”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की रिलीज़ डेट आ चुकी है. यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्णा कुमार हैं और फिल्म टी-सीरीज के बैनर से आ रही है.

प्रभास की एक और मेगा बजट फिल्म

प्रभासअनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का म्यूजिक बहुत शानदार होगा व प्रभास एक बार फिर पूरी दुनिया पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब होंगे. फिल्म का बजट भी बहुत लम्बा चौड़ा है – फिल्म 350 करोड़ के अनुमानित बजट में बन रही है. प्रभास की आने वाली तकरीबन हर फिल्म हाई बजट फिल्म है. इससे ये अंदाज़ा लगाना आसान है कि प्रभास पर फिल्ममेकर्स को कितना भरोसा है. उन्हें यकीन है कि बाहुबली प्रभास को अपनी फिल्म में कास्ट करना फायदे का सौदा है.

प्रभास की पिछली फिल्म ‘साहो’ दो साल पहले 2019 में आई थी, उसका बजट भी 350 करोड़ के आसपास था लेकिन उसकी कमाई उम्मीद से ज़रा कम रही थी.

प्रभास का ये टीज़र सिर्फ दस मिनट में 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. 

आज वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रभास की इस रोमांटिक फिल्म का टीज़र आना यकीनन उनके फैन्स के लिए एक तोहफा है. सिर्फ दस मिनट में ही 3000 से ज़्यादा कॉमेंट्स उनके इस टीज़र पर आ चुके हैं. अब देखना होगा कि क्या फिल्म भी लोगों द्वारा उतनी ही पसंद की जायेगी जैसे पहले बाहुबली और बाहुबली  2 की गयी थी या साहो की तरह मिक्स रिएक्शन मिलेंगे?


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये