4 महीने की विशेष ट्रेनिंग के बाद प्रभास ने बाहुबली-2 की शूटिंग शुरू की

1 min


मुंबई। 6 फुट 2 इंच के प्रभास, बाहुबली द कॉनक्लूजन में तीन बड़े-बड़े कारनामों को करते हुए नज़र आएंगे। बाहुबली के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है। साथ में यह भी बताया कि दिसंबर 2015 के शुरुआत में फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग शेड्यूल निपटाने के बाद प्रभास ने लगातार 4 महीने तक विशेष ट्रेनिंग ली है। इसके लिए प्रभास कहीं बाहर नहीं गए बल्कि देश में रहकर जमकर पसीना बहाया है। इतनी मेहनत इसलिए कि वो तीन एपिक सीन को कर पाएं। बाहुबली द बिगनिंग में अपने कंधों पर विशाल शिवलिंग को उठाने वाला उनका सीन बॉलीवुड के यादगार सीन्स में एक में शामिल हो गया है। फोटो अभी तक सोशल मीडिया में छाया हुआ है 1 रूपए में मिलने वाले सबसे छोटे पोस्टर्स के कलेक्शन में भी।

आपको बता दें कि इस सीन के लिए प्रभास ने जी तोड़ मेहनत की थी। सुबह 20 अंडे खाने से लेकर भयंकर डाइट प्लान को फॉलो किया। लेकिन उसके बाद विशेष ट्रेनिंग लेकर फिर से शूटिंग ज्वाइन किया। प्रभास के शूटिंग ज्वाइन करने से क्रू और एसएस राजामौली बेहद खुश हैं। प्रभास सेट पर एक आदर्श कलाकार के रूप में जाने जाते हैं। जितने भी डॉयरेक्टर्स ने उनके साथ काम किया है सभी ने उन्हें डायरेक्टर्स ब्वॉय की उपाधि से नवाजा है।

प्रभास के साथ अच्छी बात है उन्हें अपनी सफलता और एक्टिंग को लेकर कभी किसी बात का गुमान नहीं रहा है। तभी तो डायरेक्टर ने कहा कि ट्रेनिंग करना होगा सीन की डिमांड है। तो प्रभास ने बिना किसी विरोध के अपने आप को कैरेक्टर में ढालने के लिए प्रस्ताव को सहर्ष स्वीकार कर लिया है।

तीन वृहद सीन और उसके लिए प्रभास की तैयारियों बी टाउन में तहलका मचाने के लिए ज़ोरो से चल रही है। बाहुबली का क्रू किसी भी कीमत पर इस सीन के बारे में जिक्र नहीं कर रहा है। अपने परिवार तक को भी नहीं। ऐसे में करीब साल भर रिलीज हो रही फिल्म को लेकर बी टाउन में अभी से खलबली मच गई है। जब आम दर्शकों को इस बारे में पता चलेगा कि प्रभास बड़ा कारनामा करने वाले हैं तो शायद लोग कट्टपा के बाहुबली को मारने से ज्यादा वो कौन से तीन सीन है, पर फोकस हो जाएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये