KGF 2 के डारेक्टर की अपकमिंग फिल्म में अभिनय करेंगे Prabhas

1 min


Prabhas upcoming film
प्रभास(Prabhas) की अपकमिंग फिल्म  का पहला लुक वायरल. फिल्म का टाइटल है “सालार.” फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर कर जानकार दी है.

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) को निर्देशित करने के लिए KGF के निर्देशक प्रशांत नील के बारे में कई तरह की अटकलें और जोरदार खबरें थीं. खबर के मुताबिक निर्देशक एक फिल्म की कहानी सुनाने के लिए हैदराबाद में प्रभास (Prabhas) से मिले भी थे.

प्रभास (Prabhas) के साथ प्रशांत नील की फिल्म 2021 या 2022 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी और इसका टाइटल है, सालार. फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर कर जानकारी दी और प्रभास का पहले लुक शेयर किया. होम्बले फिल्म्स ने ट्वीट किया, “द मोस्ट वॉयलेंट मेन .. कॉल द वन मैन .. द मोस्ट वटयलेंट !! हमारी अगली भारतीय फिल्म, एक एक्शन सागा है.”

निर्माताओं ने फिल्म की जानकारी देते हुए ट्विटर किया. उन्होंने  लिखा कि, “डियर ऑडियंस, आप हमेशा हमारे सिनेमा को हमसे ज्यादा पसंद करते हैं. प्यार को जारी रखने के लिए और प्यार करने के लिए हम अपनी अगली “इंडियन फिल्म” लेकर आ रहे हैं. 2 दिसंबर को दोपहर 2:09 बजे हमारी घोषणा के लिए अपने दिल खुले रखें.”

इस बीच  आपको बता दें कि, प्रशांत नील के KGF चैप्टर 2 में यश मुख्य भूमिका में हैं, जो अगले साल रिलीज़ होगी. निर्माताओं ने हाल ही में हैदराबाद में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम शुरू किया है और दिसंबर के अंत तक बाकी हिस्सा खत्म करने के लिए उत्सुक हैं. KGF 2 में प्रकाश राज, संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं. श्रीनिधि शेट्टी, जो हिट फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग में भी थीं,  KGF 2 में रीना की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

 

SHARE

Pragati Raj