टॉम क्रूज के साथ Mission Impossible 7 में साउथ स्टार प्रभास आएंगे नजर

1 min


Mission Impossible 7

साउथ के सुपरस्टार प्रभास जब से फिल्म बाहुबली में नजर आए है तबसे वह देशभर में और अधिक पॉपुलर हो चुके है। इस वजह से लोग उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब प्रभास से जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है।

खबर ये है कि प्रभास को हॉलीवुड की फिल्म ‘ Mission Impossible 7’ के निर्माताओं ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक पोस्ट के अनुसार, अभिनेता ने निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी से मुलाकात की, जिन्होंने फिल्म की स्क्रीप्ट पढ़ी, जिसके बाद वह उत्साहित हो गए और इस परियोजना के लिए अपनी सहमति दे दी।

पोस्ट में आगे दावा किया गया कि यह सब तब हुआ जब प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘राधे श्याम’ के लिए इटली में थे। इतना ही नहीं बल्कि यहां तक ​​कहा गया था कि अभिनेता फिलहाल अपने हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही भारत लौट आएंगे।

Mission Impossible 7

वायरल पोस्ट को ट्विटर पर @Mathest_SFC के यूजरनेम के साथ शेयर किया गया है। ” Mission Impossible 7 के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने पुष्टि की कि भारतीय अभिनेता प्रभास को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने बाहुबली स्टार को स्क्रिप्ट सुनाई, जब वह इटली में अपनी आगामी फिल्म राधेश्याम की शूटिंग कर रहे थे। क्रिस्टोफर, प्रभास से मिले और  प्रभास ने अपनी सहमति दी।”

टॉम क्रूज अभिनती फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के 6 सफल सीजन के बाद ये सातवां सीजन है। टॉम क्रूज के फैन फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म सलार, आदिपुरूष और राधेश्याम में नजर आने वाले हैं।

SHARE

Pragati Raj