इस फिल्म की कॉपी है प्रभास की नयी फिल्म का पोस्टर

1 min


बाहुबली प्रभास की नई फिल्म साहो को लेकर उनके फैंस जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही निराश भी हो गए हैं. प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म साहो का फर्स्ट लुक जारी किया गया. इस फिल्म की कहानी भविष्य को दर्शाने वाली एक एडवेंचर फैंटेसी फिल्म है. जिसमें बॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ नजर आएंगी.

अब जरा फिल्म के फर्स्ट लुक को देखिए, इसमें प्रभास को एक सुनसान,धुंधले, बर्फीले रास्ते पर चेहरे को ढके हुए दिखाया गया है. देखने में तो ये लुक काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है. लेकिन अब आपको हम एक और फिल्म का पोस्टर दिखाते हैं.

फिल्म का पोस्टर हॉलीवुड फिल्म ब्लेड रनर से है इंस्पायर्ड

ये पोस्टर 3 अक्टूबर को रिलीज हुई एक अमेरिकी फिल्म ब्लेड रनर 2049 का है. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म हैं. जिसमें ऐक्टर रियान गोसलिंग को भी बिल्कुल वैसी ही लोकेशन पर सामने की ओर आते हुए दिखाया गया है, जैसे साहो के पोस्टर में प्रभास नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में भी ऐक्टर ने अपने चेहरे को कवर कर रखा है.

जरा इन दोनों पोस्टर्स को एक साथ देखिए. दोनों में ऐक्टर्स ने ओवरकोट पहन रखा है और दोनों का चलने का स्टाइल भी लगभग सेम ही है. साहो के पोस्टर को देखकर ये बिल्कुल साफ है कि ये लुक अमेरिकी फिल्म ब्लेड रनर के लुक से इन्सपायर्ड है, या फिर ये कहना ज्यादा बेहतर होगा कि साहो का लुक फिल्म ब्लेड रनर के लुक से पूरी तरह कॉपी किया गया है.

पोस्टर को लेकर बढ़ सकती है डायरेक्टर सुजीत की मुसीबत

साहो के पोस्टर को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि शायद डायरेक्टर सुजीत को कोई नया आइडिया नहीं मिला जिसकी वजह से उन्हें ये लुक कॉपी करना पड़ा. क्योंकि इतनी सिमिलैरिटी महज कोइंसिडेंस तो नहीं हो सकती. लेकिन डायरेक्टर साहब कहीं ये छोटी सी बात ही आपकी आनेवाली फिल्म के लिए बड़ी परेशानी की वजह न बन जाए. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम को ये ध्यान रखना होगा कि रिलीज से पहले ही उनकी फिल्म के लिए दर्शकों के मन में कोई गलत इमेज न बन जाए.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये