प्राची तेहलान ने ‘ममंगम’ टीम के साथ की ढेर सारी मस्ती

1 min


जब हर कोई इस साल की सबसे बड़े पीरियड ड्रामा नाटक का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं, प्राची तेहलान अपनी खुद की दुनिया में मजे कर रही हैं- अपने जीवन का पूरा आनंद ले रही है। अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में वह अपने ममंगम के सह-अभिनेता तरुण राज अरोड़ा के साथ मस्ती करती देखी जा सकती हैं।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के लिए अरोड़ा की शूटिंग रद्द हो गई और इसलिए दोनों ने कुछ क्वालिटी टाइम साथ समय बिताने का फैसला किया। इस दौरान प्राची ने जापानी भोजन बहुत सारे डेसर्ट, हॉट चॉकलेट और बहुत कुछ खाया।

शाम को प्राची के साथ उनकी हेयर स्टाइलिस्ट बिनीता भी थीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “@tarunrajarora की शूटिंग के बाद एक अनप्लान्ड मीटिंग कैंसिल हो गई .. एक फैंसी स्वादिष्ट डिनर @chinchinchujuhu .. एक मग कॉफी + हॉट चॉकलेट @starbucks पर और फिर तीसरी Musketeer शामिल होने के लिए आधी रात को हमें उठाने के लिए। मज़ेदार टेंप्रेचर … “

खुद में बिजी दोनों जल्द ही एक बिन बुलाए मुसीबत में फंस गए जब तरुण स्टारबक्स में अपना बटुआ भूल गए, जहां वे कॉफी पी रहे थे। “… असीमित बातचीत के साथ .. हंसी .. सेल्फी .. और एक रात + सुबह रोमांच से भरी … एक लंबी ड्राइव पर जाने और बीच में वापस आने से क्योंकि @tarunrajarora एक शांतिपूर्ण से स्टारबक्स पर अपने बटुए को भूल गया .. मुंबई की खाली सड़कों पर तेज गति से ड्राइव करने के लिए बस बटुआ इकट्ठा करने के लिए .. शुक्र है कि हमने इसे वापस पा लिया .. और फिर हम नोवोटेल के कैफे में दिन खत्म कर रहे हैं .. चैटिंग .. जीवन की समस्याओं को साझा कर रहे हैं … खुशी और यात्रा की योजना बना रहे हैं जो अब तक कभी नहीं हुआ ”

उसने लिखा, “ये मैं हमेशा के लिए दोस्त हैं। वहीं, तेहलान ने स्टारबक्स के कर्मचारियों को उन्हें वापस बुलाने के इस मीठे हाव-भाव के लिए धन्यवाद दिया और सुबह 1:30 बजे वॉलेट के बारे में सूचित किया। खैर, यह प्राची के लिए रोमांच, मस्ती और खुशी के क्षणों से भरा दिन रहा होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने मम्मूटी स्टारर ममंगम के लिए शूट को पूरा कर लिया है और अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है।

Tarun Arora, Binita and Prachi Tehlan
Prachi Tehlan and Tarun Arora
Prachi Tehlan and Tarun Arora
food
Tarun Arora, Prachi Tehlan and Binita

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri