प्रदीप पांडे चिंटू की तीन नई फिल्‍मों के मुहूर्त के साथ रिलीज हुआ फिल्‍म ‘विवाह’ का ट्रेलर

0 49
विविधताओं से भरी फिल्‍में करने में माहिर भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की एक साथ तीन – तीन फिल्‍मों का मुहूर्त आज एक भव्‍य समारोह के दौरान मुंबई में संपन्‍न हुआ। ये फिल्‍में हैं – अग्निपथ, जुग जुग जिया हो ललनवा और सौतन।
अग्निपथ और जुग जुग जिया हो ललनवा को पराग पाटिल डायरेक्‍ट करेंगे.
जबकि सौतन को मंजुल ठाकुर। इसके अलावा उनकी बेहद चर्चित फिल्‍म ‘विवाह’ का ट्रेलर भी जारी किया गया, जो सितंबर में रिलीज होने वाली है। इस मौके पर विशेष तौर पर गोरखपुर के सांसद सह मेगा स्‍टार रवि किशन, हिंदी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव और खुद प्रदीप पांडे चिंटू भी मौजूद रहे, जिनकी मौजूदगी में महफिल में चार चांद लगाने वाला था।

बाद में रवि किशन और राजपाल यादव ने चिंटू की जमकर तारीफ की। रवि किशन ने कहा कि चिंटू बेहद मेहनती और डायनेमिक अभिनेता हैं। आज वे इतनी बड़ी संख्‍या में फिल्‍में कर रहा है। खास बात ये है कि उसकी सभी फिल्‍में बेहतरीन होती हैं। ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ ज्‍यादा फिल्‍में कर रहा है, बल्कि क्‍वालिटी बेस्‍ट फिल्‍म कर रहा है। चिंटू को उसकी फिल्‍म के लिए बहुत – बहुत बधाई। वहीं, राजपाल यादव ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा आज जिस स्‍तर पर पहुंचा है, उसमें चिंटू जैसे युवा कलाकारों की भूमिका अहम है। ऐसे युवाओं को देखकर लगता है कि भारत की फिल्‍म इंडस्‍ट्री काबिल हाथों में है।

चिंटू ने भी इस दौरान सबका आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि मुझे काम करने में मजा आता है। इसलिए मेरा पूरा फोकस हमेशा अपने काम पर ही होता है। उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘विवाह’ के ट्रेलर को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि मुझे पूरा उम्‍मीद है कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म का पोस्‍टर महिलाओं के बीच खूब पसंद किया गया। हमें उम्‍मीद है ट्रेलर भी सबों को पसंद आयेगी। विवाह को भी मंजुल ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया है इन तीनो फिल्मो के निर्माता प्रदीप सिंह है और फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply