विवादों में फंसी प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’

1 min


बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक प्रकाश झा की आगामी फिल्म ‘जय गंगाजल’ विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि बिहार के जिस जिले की कहानी इस फिल्म में दर्शाई गई है उसी के विधायक ने फिल्म पर आपत्ति जाहिर की है।

सूत्रों की मानें बाकेपुर जिले से बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने प्रकाश झा पर ये आरोप लगाया है कि फिल्म में उनकी छवि को नकारात्मक तरीके से पेश किया गया है और कहीं न कहीं उनको एक विलेन के रूप में दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही नितिन नवीन ने फिल्म पर आपत्ति जाहिर करते हुए अदालत जाने की भी बात कही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस बारे में कहते हैं कि मैं पहले प्रकाश झा को कानूनी नोटिस भेज रहा हूं साथ ही मैंने सूचना मंत्रालय को भी इस बारे में लिखा है। अगर फिर भी बात नहीं बनी तो वो सीधा अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

बता दें कि ये फिल्म बांकीपुर जिले की कहानी है जहां पहली बार किसी महिला पुलिस ऑफिसर की नियुक्ति की जाती है और वो जुल्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ती है। ये किरदार किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अदा किया है और ये फिल्म गंगाजल का सीक्वल है जो कि 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये