प्रमोद चक्रवर्ती ने एन.एन.सिप्पी को इस फिल्म की निर्देशित करने से किया था मना

1 min


Pramod Chakraborty

सत्य काल्पनिक कथाओं से अपरिचित है। क्या आप जानते हैं कि दिग्गज फिल्म निर्माता प्रमोद चक्रवर्ती ने वास्तव में निर्माता एन.एन.सिप्पी कोनहींकहा था जब शशि कपूर, डैनी और मुमताज अभिनीत फिल्मचोर मचाए शोरका निर्देशन करने के लिए उनसे संपर्क किया गया था, क्योंकि उनके पास उस समय कोई बाहर का काम लेने का समय नहीं था

ज्योति वेंकटेश

विजय अरोड़ा के इस नुकसान का फायदा शशि कपूर को हुआ

Pramod Chakraborty

वह खुद अपने अपने कामों में व्यस्त थे और प्रमोद चक्रवर्ती के बजाय इस फिल्म का निर्देशन अशोक रॉय ने किया।

शशि कपूर वास्तव मेंचोर मचाए शोरमें मुख्य भूमिका के लिए एन.एन.सिप्पी की दूसरी पसंद थे, क्योंकि एन.एन.सिप्पी ने विजय अरोड़ा को चुना था।

नासिर हुसैन कीयादों की बारातमें अपने अभिनय के लिए काफी लोकप्रिय हो गए थे औरचुरा लिया हैसोंग देश के हर नौजबान के होठों पर था।

एन.एन.सिप्पी ने विजय अरोड़ा के लिए एक मेसेज छोड़ा था। क्या गलत हुआ? एन.एन.सिप्पी के बेटे प्रवेश सिप्पी ने बताया कि उनके पिता ने विजय अरोड़ा को कास्ट करने का आईडिया ड्राप करने का फैसला किया

विजय अरोड़ा ने फोन पर उनके मेसेज का रिप्लाई नहीं किया था क्योंकि घर पर उनका नौकर उन्हें मेसेज देना भूल गया था।

विजय अरोड़ा के इस नुकसान का फायदा शशि कपूर को हुआ, जो अपने ही बड़े भाई राज कपूर द्वाराटैक्सीके रूप में जाने जाते थे, क्योंकि वह एक ही समय में 24 फिल्मों में काम कर रहे थे।

ओटीटी प्लेक्सिगो पर 5वें लोनावाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के हिस्से के रूप में हाल ही में प्रसारित होने से पहले फिल्म पर एक ऑनलाइन चर्चा में यह बात प्रवेश ने रिवील की थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये