प्रणति राय प्रकाश और ऋत्विक धनजानी ने अपने नए एक्शन ड्रामा ‘कार्टेल’ के लिए ग्रैफिटी पहनावा पोस्टर लॉन्च किया!

1 min


प्रणति राय प्रकाश को हमेशा अपने मॉडलिंग और अभिनय कौशल के माध्यम से जबरदस्त प्यार और प्रसिद्धि मिली है। अभिनेत्री हमेशा अपने बोल्ड डांस मूव्स की वजह से  सबकी चहेती रही है और अब, उन्होंने  आखिरकार अपने नए वेब श्सिरिस “कार्टेल” की घोषणा कर दी है।

चारों ओर बहुत चर्चा थी कि “यह एंग्रेस कौन है?” इस सवाल का जवाब आखिरकार ओल्ट बालाजी ने अपना पोस्टर जारी करके खुलासा किया, जिसे उन्होंने मुंबई में ग्राफिटी पोस्टर के माध्यम से घोषित करके बहुत ही अनोखे तरीके से किया।

प्रणति राय प्रकाश को लॉन्च में रित्विक धनजानी के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एंग्रेस परिवार का खुलासा किया और हमें उनसे परिचित कराया, जिसमें बहुत प्रतिभाशाली सुप्रिया पाठक, प्रणति राय प्रकाश, ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी, दिव्या अग्रवाल और कई अन्य शामिल हैं।

लॉन्च के लिए, प्रणति को एक बहुत बोहो पोशाक पहनाई में देखा गया और उन्होंने डेनिम डूंगरी के साथ एक अद्भुत सफेद टैंक टॉप पहना था, और पोशाक में और अधिक ग्लैमर जोड़ने के लिए उन्होंने लाल जूते पहने थे और एक एथनिक नेकपीस पहना था। वह स्टनर लग रही थी।

ऑल्ट बालाजी आज अपना टीज़र रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शक इसका इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि चारों ओर ‘कार्टेल’ का उत्साह है कि “शक्ति का खेल शुरू होने वाला है”।

 

काम के चर्चा पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल”, “मनफोडगंज की बिन्नी” जैसी कुछ अधभुद देखने लायक फिल्में और वेब सिरिस दी हैं। प्रणति राय प्रकाश अगली बार ओल्ट बालाजी की वेब सिरिस ‘ब्लैकवुड’ में नजर आएंगी। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म “पेंटहाउस” में भी कास्ट किया गया है जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

SHARE

Mayapuri