प्रतीक बब्बर ‘चक्रव्यूह’ में नजर आयेगें अपने एक्शन मोड में वो भी बिना किसी स्टंटडबल की जरुरत के!

1 min


चेज सीन्स, फाइट सीक्वेंस और संकट में डैमसेल को बचाने के लिए फाइनल रन- हम सभी ने अपने पसंदीदा नायकों के चरित्र में खुद की कल्पना करने में मजा आया, खास तौर पे गुंडों के ग्रुप रैंक को तोड़ना और विजयी होना। –ज्योति वेंकटेश

भारतीय फिल्मों और ओटीटी सुपर कॉप ब्रह्मांड में शामिल होने के लिए सबसे नए पुलिस वाले के रूप में, प्रतीक बब्बर को एमएक्स ओरिजनल सीरीज ‘चक्रव्यूह- एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ के ट्रेलर में उन्हें उनके अद्भुत बदलाव और अभिनय के लिए सराहना मिली है। एक तेज गति वाली स्टोरीलाइन, माइंड ब्लोइंग एक्शन सीक्वेंस और रिवेटिंग मिस्ट्री का वादा करते हुए, एमएक्स प्लेयर की नवीनतम पेशकश में आप इस लीडिंग मैन को सभी एक्शन सीन्स को खुद करते हुए देखेंगे, जैसे कि प्रतीक बब्बर एक्शन मोड में आ गए हैं।

सीरीज में खुद ही सभी फाइट सीक्वेंस करने के बारे में बात करते हुए, प्रतीक कहते हैं, “एक्शन एक ऐसी शैली है जिसका हमेशा दर्शकों ने आनंद लिया है और मैं खुद ही स्टंट करते हुए इससे मोहित हुआ हूँ। हालांकि कुछ ऐसे सीक्वेंस हैं जिनमें तकनीकी कौशल या मार्शल आर्ट की जरूरत होती है, जो पेशेवर स्टंट कोऑर्डिनेटर के लिए सबसे अच्छा होता है, मुझे लगता है कि जब आप अपना स्टंट खुद करते हैं, तो इसमें एक वास्तविकता का प्रभाव पड़ता है। मैं अपनी बॉडी दिखाने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं था, और मुझे इस लक्ष्य यह सुनिश्चित करना था कि मेरे पास अपने चरित्र के साथ बने रहने की ताकत और सहनशक्ति हो। हमने लंबे समय तक अभ्यास किया, मैं इसके लिए अच्छी शेप में था, और मैंने शूटिंग के दौरान ट्रेनिंग ली और साथ ही यह सुनिश्चित किया कि कोई दुर्घटना न हो। इस शो ने मुझे वास्तव में मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाने में मदद की, इससे मुझे अपने शिल्प के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने में मदद मिली।”

एमएक्स ओरिजिनल की सीरीज, चक्रव्यूह- एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर साजित वारियर द्वारा निर्देशित है और इंस्पेक्टर वीरकर की एक 8 एपिसोड की प्रेजेंट डे स्टोरी है, जो साइबरक्राइम से जुड़े प्रतीत होने वाले भयावह हत्या के एक मामले पर है। अपनी जांच की प्रक्रिया में, वह तकनीक सैवी मिस्क्रेंट्स बदमाशों के एक ग्रुप में आता है, जो ब्लैकमेल और अन्य अवैध गतिविधि के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं। वीरकर को एक सूचक, एक हैकर और एक स्टूडेंट काउंसलर की मदद से, इन दोनों मामलों के बीच के लापता लिंक का पता लगाता हैं। 12 मार्च यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम कि गई हैं!

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये