ज़ी कॉमेडी शो में प्रतीक गांधी ने अपने संघर्ष के दिनों को लेकर किया एक चौंकाने वाला खुलासा

1 min


एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड इंडस्ट्री के नए सेंसेशन प्रतीक गांधी स्पेशल गेस्ट के रूप में इस शो में पहुंचेंगे। जहां यह एक्टर अपनी डेब्यू फिल्म ‘भवाई’ को प्रमोट करने इस शो में आए, वहीं उन्होंने सेट पर मौजूद सभी लोगों के साथ कुछ दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। एक ओर जहां इस एक्टर का दिलकश अंदाज और कूल स्वैग दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेगा, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे’बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे।

शूटिंग के दौरान जहां सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स के साथ-साथ लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी और चुटीले कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं डॉ संकेत भोसले, मुबीन और गौरव ने अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को लेकर एक जबर्दस्त एक्ट किया, जिसने सभी को खूब हंसाया। ये तीनों कलाकार अपने-अपने अंदाज़ में अमिताभ बच्चन के अवतार में नजर आए और इस शाम के मेहमान प्रतीक गांधी समेत सभी का खूब मनोरंजन किया। उनकी परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित प्रतीक ने उनके काम की तारीफ करते हुए उस समय के कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए, जब वो एक थिएटर आर्टिस्ट थे। इस एक्टर ने बताया कि शुरुआत में जब वो टेलीविजन पर अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश कर रहे थे, तो किस तरह उन्हें रिजेक्ट किया गया था।

प्रतीक गांधी ने बताया, “जब मैं थिएटर में काम कर रहा था, तो उस समय डिजिटल साउंड नहीं होता था। उस समय एक बड़ी मजेदार घटना हुई थी। मेरी टीम के एक सदस्य को खूनी बनना था। उसके हाथ में गन थी, लेकिन सही समय पर साउंड नहीं आया, तो उसने इसमें सुधार लाने के लिए चाकू उठा लिया। पर जैसे ही उसने चाकू लेकर कत्ल करने का अभिनय शुरू किया, तभी फायरिंग का साउंड आ गया और ये सुनकर ऑडिटोरियम में मौजूद लोग खिलखिलाकर हंस पड़े। हालांकि यह एक सीरियस एक्ट था, लेकिन तकनीकी समस्या के कारण यह एक्ट मजेदार बन गया। इस तरह की घटनाएं मुझे पुरानी यादों में ले जाती हैं। अपने थिएटर के दिनों में मेरा वक्त बहुत बढ़िया गुजरा और मैं अक्सर वो दौर याद करता हूं। थिएटर के अलावा, मैंने टेलीविजन में भी अपनी किस्मत आजमाई और बहुत-से ऑडिशंस भी दिए, लेकिन हर बार मुझसे यही कहा गया कि मैं टेलीविजन के लिए फिट नहीं हूं। मैं तो ये कहूंगा कि इस रिजेक्शन से मुझे बहुत मदद मिली।”

जहां प्रतीक गांधी का खुलासा आपका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा, वहीं आप इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी मिस नहीं कर सकते।

तो दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर करने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri