प्रतीक गांधी की नई गुजराती वेब सीरीज ‘विठ्ठल तीडी’

1 min


प्रतीक गांधी की नई गुजराती वेब सीरीज ‘विठ्ठल तीडी’ का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ एक नए गुजराती ओटीटी प्लेटफॉर्म ओहो गुजराती पर!

मुंबई, 29 अप्रैल, 2021: ओहो गुजराती, भारत के प्रीमियम गुजराती कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपनी पहली वेब सीरीज ‘विट्ठल तीडी’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है।  स्कैम 1992 के जरिए लाइमलाइट में आने वाले प्रतीक गांधी अभिनीत यह सीरीज एक छोटे मोटे जुआरी की कहानी है, जो ताश के खेल के माध्यम से अपने जीवन की ऊँचाइयों और ढलानों की अनुभूतियों का इस्तेमाल करते हुए चरम तक पहुंच जाता है।  80 की दशक को दर्शाते हुए ‘विट्ठल तीडी’ की शूटिंग जनवरी 2021 में की गई है।

 

सीरीज़ के फर्स्ट लुक में ही प्रतीक गांधी अपने पिछले काम से बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे।  इसके अलावा, यह प्रतीक गांधी द्वारा एक पंच लाइन के साथ समाप्त होता है, जो अब उनका सिग्नेचर बन गया है। अपने संगीत के साथ मोशन पोस्टर का लुक और अनुभव निश्चित रूप से मई में रिलीज होने वाली इस सीरीज को दिलचस्प  बना देगा।  फर्स्ट लुक से यह भी पता चलता है कि ट्रेलर 1 मई, 2021 को रिलीज़ होगा, जिसका अब लोगों को बेसब्री से इंतजार रहेगा।

ओटीटी स्टार प्रतीक गांधी ने पिछले एक दशक में गुजराती थिएटर और सिनेमा में एक प्रमुख भूमिका निभाई है, लेकिन उनका बड़ा ब्रेक 2020 में रियल लाइफ पर आधारित कहानी स्कैम 1992 के रूप में आया, जहां उन्होंने स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के व्यक्तित्व के चित्रण के लिए विश्व भर में प्रशंसा हासिल की।

‘विट्ठल तीडी’ में मशहूर गुजराती निर्देशक अभिषेक जैन जिन्होंने  ‘केवी रीते जाईश’ (2012), ‘बे यार’ (2014) जैसी फिल्में बनाई और आने वाले दिनों में राजकुमार राव और कृति सेनन अभिनीत मॉडॉक फिल्म्स के साथ एक हिंदी फिल्म भी उनके खाते में है।

प्रतिक गांधी के लिए ‘विट्ठल तीडी’, अभिषेक जैन और उनके सिनमैन प्रोडक्शंस के जरिए गुजराती सिनेमा में घर वापसी की तरह है जिनके साथ उन्होंने डेब्यू की थी।

प्लेटफ़ॉर्म और सीरीज के अधिक विवरण और जानकारी के लिए, सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म – फेसबुक (@OHOGujaratiOTT) और इंस्टाग्राम (@ohogujarati) पर उनके पृष्ठों को फॉलो करें।

ओहो के विषय में कुछ बातें…

ओहो गुजराती भारत का प्रीमियम गुजराती कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है  जोकि सिनेमैन प्रोडक्शंस और ख़ुशी एडवरटाइजिंग का एक जॉइंट वेंचर है, यह एक कॉन्टेंट प्लेटफार्म है जो हर मायने में लोगों के लिए और लोगों के द्वारा है। अभिषेक जैन और प्रणय शाह के नेतृत्व में सह-निर्मित इस शानदार मंच का उद्देश्य, विभिन्न प्रारूपों – फिल्मों, लघु फिल्मों, वेब / में कंटेंट के ढेर सारे – काल्पनिक और गैर-काल्पनिक पेश करने की है।  लघु श्रृंखला, वृत्तचित्र, नाटक, टेबल रीडिंग, संगीत वीडियो और बहुत कुछ।  यह मंच अपनी कहानियों के माध्यम से गुजरात के समृद्ध संस्कृति और विरासत को प्रदर्शित करते हुए अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए इच्छुक कहानीकारों की पेशकश करेगा।  कहानी कहने और कथाओं की संभावनाओं को फिर से परिभाषित करते हुए, ओहो गुजराती का उद्देश्य गुजरात के हर कोने से अभूतपूर्व और रोमांचक कहानियों को जीवन में उतारना है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये