प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने गर्लफ्रेंड से की शादी, शेयर की फोटो

1 min


Pratyusha-banerjee.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। दरअसल, राहुल राज सिंह ने शादी कर ली है। जी हां, राहुल अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। सलोनी और राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की है।

राहुल और सलोनी ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- आज के इस शुभ दिन में हम शादी के बंधन में बंध गए हैं। हमने एक दूसरे से जीवनभर प्यार,  और एक दूसरे के साथ का वादा किया है। प्लीज आप सभी हमारे इस नए सफर में अपना आशीर्वाद दें। राहुल और सलोनी ने इसके साथ हबी और वाइफी और नवंबर कपल हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें, कि टीवी ऐक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में सुसाइड किया था। प्रत्यूषा और राहुल काफी वक्त तक गोरेगांव स्थित 2 बैडरूम फ्लैट में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे थे। प्रत्यूषा की मौत के बाद राहुल पर कई आरोप लगे थे। हालांकि, राहुल कैमरे के आगे फूट-फूटकर रोए थे।

आपको बता दें राहुल राज माता की चौकी’, ‘अम्बर धारा’ समेत कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। राहुल राज और सलोनी साल 2011 से लेकर 2015 तक डेट कर चुके हैं। हालांकि, इसके बाद राहुल ने प्रत्यूषा को डेट किया था। इसके कारण सलोनी-राहुल के बीच ब्रेकअप हो गया। एक बातचीत में सलोनी ने कहा था कि शुरुआत में मैं और राहुल बिजनेस पार्टनर थे।

https://www.instagram.com/p/4ztwGYL6ZL/

सलोनी ने कहा- राहुल ने मुझसे इवेंट मैनेजमेंट कंपनी खोलने के लिए 30 लाख रुपए लिए थे। लेकिन जब प्रत्यूषा और राहुल का अफेयर शुरू हुआ था तो मैंने उनसे पैसे मांगे तो प्रत्यूषा ने मुझे बेडरूम में मारा था। सलोनी ने तब मुंबई पुलिस स्टेशन में इस कपल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

राहुल राज सिंह ने प्रत्यूषा की मौत के बाद सलोनी को फिर डेट करना शुरू किया था। राहुल ने इस साल अपने बर्थडे के मौके पर सलोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था।  राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था- यह काफी लंबा साल रहा मेरे लिए… मेरी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए। लेकिन, यह मेरा साल है और मैं पॉजिटिविटी और उम्मीद है कि सफलता के साथ सामने आउंगा। मेरी प्यारी सलोनी को खास शुक्रिया, जो कि जल्द ही मेरी वाइफ और लाइफ पार्टनर बनने वाली है…तुम मेरे साथ तब भी थी जब कोई नहीं था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये