प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस आखिरी कॉल से हुआ खुलासा वेश्वावृति के लिए राहुल ने किया था मजबूर

1 min


टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है एक अंग्रेजी अखबार मुताबिक प्रत्यूषा और उसके बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर राहुल राज की आखिरी बातचीत सामने आई है।

इस फोन कॉल की प्रत्युषा के माता-पिता सोमा और शंकर बनर्जी के वकील नीरज गुप्ता ने एक अंग्रेजी अखबार से इस बातचीत के सही होने की पुष्टि भी कर दी है। और वकील नीरज गुप्ता कॉल की सारी लिखित कॉपी मीडिया को सौंप दी।

सामने आई 3 मिनट की इस बातचीत में प्रत्युषा राहुल से कहती है- ”(राहुल को गाली देते हुए) मैंने जीवन में बहुत मेहनत की है, मैंने बालिका वधू के लिए भी बहुत मेहनत की है…मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई थी…मैं यहां एक्टिंग करने, काम करने आई थी…और देखो तुमने(राहुल) आज मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें अंदाजा भी नहीं है कि आज मैं कितना ख़राब महसूस कर रही हूं।”

इसी फोन कॉल के दूसरे हिस्से में प्रत्युषा बार -बार राहुल को मतलबी कह रहीं थी और उस पर अपना नाम ख़राब करने का भी आरोप लगा रही थी। प्रत्युषा का कहना था कि राहुल खुद को बचाने के लिए उसके माता-पिता का नाम ख़राब कर रहा है। फोन रखने से पहले प्रत्युषा ने राहुल से कहा अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हूं। मर गई मैं। इस पर राहुल प्रत्युषा को समझाते हुए कहता हैं कि वो आधे घंटे में पहुंच रहा हैं, तो प्रत्यूषा बोलती हैं कि आधे घंटे में तो सब ख़त्म हो जाएगा।

प्रत्युषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता का कहना है कि इस फोन कॉल से साफ हो जाता है कि राहुल प्रत्युषा पर गलत कामों के लिए दबाव बना रहा था। उनके मुताबिक इस फोन कॉल में दो बार वेश्यावृत्ति शब्द भी आया है जो शक को और मजबूत कर देता है।

बता दें कि  24 वर्षीय प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उसे उकसाने के आरोप में राहुल को जेल जाना पड़ा था जो फिलहाल बेल पर बाहर है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये