सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ में प्रीत अकेले जायेगी हनीमून पर

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ की नई शादीशुदा जोड़ी राहुल (अभिषेक बजाज) और प्रीत को अपने परिवारों को खुश रखने की कोशिशों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन सारी परेशानियों से ब्रेक लेने के लिये प्रीत, हनीमून पर जाना चाहती है।

अन्य कपल्स की तरह प्रीत, राहुल को हनीमून प्लान करने पर जोर देती है। राहुल, जो प्रीत का दिल नहीं दुखाना चाहता है, वह दादाजी (कंवलजीत सिंह) की मदद लेता है। दोनों कश्मीर जाने का फैसला करते हैं। पूरे जोश के साथ राहुल और प्रीत इस सफर की तैयारियों में जुट जाते हैं। लेकिन, उसके पिता अटल (चैतन्य) की पूरे परिवार के लिये कुछ और ही योजना रहती है। वो उन्हें तीर्थ यात्रा पर ले जाने का फैसला करते हैं। प्रीत अपने फैसले से हटने से इनकार कर देती है और अकेले ही हनीमून पर जाना तय करती है। राहुल अब अटल और प्रीत के बीच फंस जाता है।

राहुल किसे चुनेगा? क्या प्रीत अकेले हनीमून पर चली जायेगी?

प्रीत का किरदार निभा रहीं अंजू जाधव, ने इस बारे में कहा, ‘‘प्रीत हनीमून पर जाने के बारे में सोचकर काफी खुश है। लेकिन उसका सपना टूट जाता है, जब अटल अपना फैसला सुनाते हैं कि वे लोग तीर्थ यात्रा पर जा रहे हैं। युवा होने और अपने भोलेपन के कारण प्रीत इससे चिढ़ जाती है और गुस्से से भर जाती है। वह राहुल से कहती है कि यदि वह उसका साथ नहीं देगा, तो वह अकेले भी हनीमून जा सकती है। अब सबसे बड़ा सस्पेंस यह होगा कि क्या वह अकेले हनीमून पर जायेगी?’’

आगे क्या होगा जानने के लिये देखें, दिल देके देखो, सोमवार-शुक्रवार, शाम 7 बजे, केवल सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये