प्रीति और करण जौहर ने फराह के शो पर ‘कभी अलविदा ना कहना‘‘ का जादू दोबारा बिखेरा

1 min


Parineeti Chopra, Preity Zinta, Farah Khan, Karan Johar

‘लिप सिंग बैटल‘ शो अपने स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस को लेकर हाल में काफी सुर्खियों में रहा है। इस शो में फराह खान और अली असगर को सेलेब्रिटी गेस्ट से बात करते हुये देखा जाता है और वे सुनिश्चित करते हैं कि यह शो किसी भी कीमत पर मनोरंजन के शानदार उत्सव से कम ना हो।

प्रीति जिंटा फराह खान की खास दोस्त हैं और उन्होंने हाल में इस शो में गेस्ट अपीयरेंस दिया। उस रात के लिए करण जौहर सेलेब्रिटी गेस्ट थे और वो अपनी फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना‘ के गाने ‘गोरे गोरे मुखड़े पे‘‘ पर परफॉर्म कर रहे थे। जब वह परफॉर्म कर रहे थे, तब प्रीति ने स्टेज पर शानदार एंट्री की और करण जौहर उन्हें देखकर चौंक गये। प्रीति ने हैरत में पड़े करण जौहर के साथ परफॉर्म करना जारी रखा।

इस बीच, परिणीति चोपड़ा गोविंदा के गाने पर करण जौहर से मुकाबला कर रही थीं। यह दर्शकों के लिए वाकई में एक देखनेलायक प्रस्तुति थी।

फराह ने भी उनके साथ जमकर पैर थिरकाये और प्रीति को डांस फ्लोर पर इतने सहजता से डांस करते हुये देखकर वे अपने रोमांच को काबू में नहीं रख पाईं। यह रियलिटी शो सितंबर महीने से आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। हम अब इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

Farah Khan, Preity Zinta, Parineeti Chopra, Karan Johar
Preity Zinta, Karan Johar
Preity Zinta, Karan Johar
Preity Zinta, Karan Johar, Parineeti Chopra
Parineeti Chopra, Preity Zinta, Farah Khan, Karan Johar
Preity Zinta, Farah Khan

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये