46 की उम्र में जुडवाँ बच्चों की मां बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

1 min


  • छवि शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक बड़ी गुडन्यज शेयर की जिसे सुन उनके फैन्स काफी हेरान हो गए हैं।

प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ जुड़वां बच्चों- जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडइनफ के माता-पिता बन गए है। जी हां प्रीति जिंटा 46 की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई हैं। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर किया। उन्होंने जीन के साथ अपनी एक पिक्चर भी पोस्ट की।

पोस्ट को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने इसकी कैप्शन में लिखा, “सब लोगों को हाय, मैं आज आप सभी के साथ अपनी एक अमेजिंग खबर शेयर करना चाहती हूँ। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारा दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गया हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।”

दरअसल प्रीति ने सैरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। उन्होंने सरोगेट और डॉक्टरों की टीम के लिए भी एक धन्यवाद नोट लिखा: “हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारी सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और रोशनी- जीन, प्रीति, जय और जिया #gratitude#family #twins #ting।”

प्रीति जिंटा फरवरी 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में अपने लंबे समय के साथी जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी के बाद वह लॉस एंजिल्स चली गईं लेकिन अक्सर भारत आती रहती हैं। प्रीति अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके जीवन की एक झलक देखने को मिलती है।

SHARE

Chhavi Sharma