तीसरी बार टेस्ट करने के बाद भी प्रीति जिंटा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव।

1 min


कोरोना के चलते हर कोई परेशान है।बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना के चलते काफ़ी परेशान हैं।कहीं किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाती है तो कहीं किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आकर नेगेटिव आ जाती है तो किसी को क्वारंटीन होना पड़ रहा है।इसी के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा भी इसकी चपेट में है.।प्रीति ज़िंटा दो बार अपना टेस्ट करा चुकी हैं और दोनों ही बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।अब  उन्होंने तीसरी बार अपना टेस्ट कराया और इससे बार भी उनकी रिपोर्ट नेगेटिव ही मिली।प्रीती ज़िंटा फिलहाल आईपीएल-2020 के लिए दुबई गयी हुई हैं।

इससे पहले प्रीति जिंटा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आ चुकी है।प्रीति जिंटा ने खुद ये जानकारी दी थी।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Preity Zinta tests negative for COVID-19 for third consecutive time after reaching Dubai for IPL series | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

प्रीति ने वीडियो के कैप्शन में कहा, “तीसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ, रिपोर्ट निगेटिव आई है. मैं बहुत खुश हूं और जांच के दौरान मैं एक जेंटल लेडी की तरह पेश आई. यह मेरा पहला कोरोना टेस्ट का अनुभव है.” अभिनेत्री ने कहा, “अभी दो बार और कोरोना टेस्ट बाकी है और क्वारंटीन के दो दिन शेष.”

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि दुबई के होटल में क्वारंटीन के दौरान उन्हें कैसा खाना मिल रहा है.

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये