Photos: गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड्स 2019 के दौरान ऑल ब्लैक लुक में नज़र आईं प्रीति जिंटा

0 29

Advertisement

‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में देखा जाता है। हाल ही में प्रीति की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में प्रीति काफी अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं। दरअसल, प्रीति शनिवार को चंडीगढ़ में इवेंट में हिस्सा लेनी पहुंची। प्रीति ने यहां ट्राई सिटी के जाने माने डायमंड व हॉल मार्क गोल्ड ज्वेलर्स अमित जैन शतोविन्स ज्वैलर्स गोल्डन ग्लोरी अवार्ड 2019 से सम्मानित किया।

इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रीति जिंटा और उषा काकड़े (अध्यक्ष) – ग्रेविटस कॉर्प की मौजूदगी थी। इस अवसर पर माननीय रक्षा मंत्री, श्री राजनाथ सिंह द्वारा सम्मानित एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ज्योतिषी डॉ सोहिनी शास्त्री भी उपस्थित थीं। डॉ शास्त्री ने प्रीति जिंटा और अन्य प्रख्यात हस्तियों की उपस्थिति में अपनी पुस्तक लॉन्च की।

गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स के पहले संस्करण के विजेता कई प्रतिष्ठित व्यक्तित्व थे। नेहा शर्मा और सिंगर टोनी कक्कड़ को उनके गाने “धीमे धीमे” के लिए “मोस्ट पॉपुलर ओरिजिनल सॉन्ग ऑफ द ईयर” श्रेणी में सम्मानित किया गया। रश्मि देसाई को “भारतीय टेलीविजन पर सबसे बहुमुखी अभिनेता” के रूप में सम्मानित किया गया था। “द मोस्ट लव्ड ऑफ स्क्रीन कपल ऑफ द ईयर” अनीता हसनंदानी और पति रोहित रेड्डी द्वारा दिया गया ।

करिश्मा तन्ना को “स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर” के रूप में सम्मानित किया गया। सिंगर्स मीट ब्रदर्स के एमबी म्यूजिक को “सर्वश्रेष्ठ संगीत लेबल” के रूप में सम्मानित किया गया। “इंडियन टेलीविज़न पर सबसे लोकप्रिय होस्ट” विकास गुप्ता को दिया गया। पायल रोहतगी ने “सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली और राजनीतिक रूप से सक्रिय सेलिब्रिटी” का पुरस्कार हासिल किया।

मोनिका शर्मा ने “बेस्ट फ्रेश फेस ऑफ द ईयर” का पुरस्कार लिया और सुनील ग्रोवर को भारत के लिए “बेस्ट एक्टर इन ए सपोर्टिंग रोल” के रूप में सम्मानित किया गया, जबकि “मुंबई का नंबर 1 रेडियो स्टेशन ऑफ द ईयर” 98.3 मिर्ची – मिर्ची सुनने वाले को मिला। फैशन और बॉलीवुड की दुनिया से समाजवादियों के साथ स्टार-स्टड पेज 3 पार्टी के साथ समारोह का समापन हुआ और लाइव प्रदर्शन हुए।

Golden Glory awards 2019
Preity Zinta
Preity Zinta, Karishma Tanna
Golden Glory awards 2019
Preity Zinta & Shera at Golden Glory awards 2019
Anita Hassanandani , Rohit Reddy,  Preity Zinta at Golden Glory awards 2019
Golden Glory awards 2019
Golden Glory awards 2019
Golden Glory awards 2019
Payal Rohatgi & Preity Zinta at Golden Glory awards 2019
Vikas Gupta & Preity Zinta at Golden Glory awards 2019

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.