प्रीति जिंटा ने किया पहले इंडो पोलिश फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का प्रमोशन

1 min


Preity Zinta

स्‍टनिंग बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने ध्रुव शर्मा की इंडो पोलिश फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ को प्रमोट किया। इसके लिए उन्‍होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें प्रीति जिंटा ने  फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ को अमेजिंग बताया।

साथ ही उन्‍होंने फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ के पूरी कास्‍ट को शुभकामनाएं भी दी।

ज्योति वेंकटेश

प्रीति ने वीडियो में फिल्‍म के हीरो मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा और विकास की भी तारीफ की है

Preity Zinta and Dhruv Sharma

उन्‍होंने कहा कि वे सच में इस फिल्‍म को देखना चाहती हैं और इसको लेकर एक्‍साइटेड भी हैं और फिल्‍म का इंतजार कर रही हैं।

प्रीति ने इस वीडियो में फिल्‍म के हीरो और यूरोप व हॉलीवुड में इंडियन जेम्‍स बांड के नाम से मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा और विकास की भी तारीफ की है।

Link : https://fb.watch/2WoVCJlDdR/

इससे पहले फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का टीजर बीते दिनों जारी हो चुका है। यह एक्‍शन फिल्‍म है, जो संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी। इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं। फिल्‍म के टीजर में ध्रुव शर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है।

समें उनकी अदाकारी को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं। उनके इस फिल्‍म के टीजर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है।

ध्रुव शर्मा ने अपनी इस बेहद महत्‍वाकांक्षी फिल्‍म के लिए खूब मेहनत की। उन्‍होंने इंडो-पोलिश मेगा बजट की फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ के लिए पोलैंड में महीनों तक कार्व मेगा में बिताया, जहां नेल बाइटिंग एक्शन दृश्यों का गुर सीखा।

यह एक इज़राइली फाइटिंग स्टाइल है, जो सेना के लिए विकसित है। इसके अलावा जयर्की सारियो डेफिंडो में महारत हासिल की।

यह यूरोपीय के लिए विकसित की जाने वाली फाइटिंग स्टाइल है, जिसमें गुरु श्री बार्टेक डोबरोवस्की से बंदूक की शूटिंग सीखी। वे पहले से ही संजय दत्त से शूटिंग तकनीकों महारत में प्राप्त किया।

उन्होंने पोलैंड के सिटी बियस्‍को बियाला (Bielsko Bial) में स्‍ट्रीजलिंका गन क्‍लब से अन्‍य मेस्‍टोरियस से 17 अलग-अलग हैंडगन, राइफल और शॉटगन की तकनीक में भी महारत हासिल की।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये