प्रीति जिंटा की टीम ने 5.25 करोड़ में खरीद लिया “शाहरुख खान”

1 min


गुरूवार को हुए IPL AUCTION में पंजाब किंग्स 11 की को-ओनर और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान से 5.25 करोड़ रुपये की डील की। इसके बाद प्रीति जिंटा ने शाहरूख खान के बेटे आर्यन को चिढ़ाते हुए कहा कि हमें शाहरुख मिल गया।

कौन है शाहरुख़ खान ?

शाहरुख खान

शाहरुख खान एक 25 वर्षीय बड़े हिट बल्लेबाज हैं जो चेन्नई से हैं। शाहरुख खान ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपने लिए एक नाम बनाया। कथित तौर पर शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार के नाम पर रखा गया था और वह एक स्विमिंग चैंपियन भी रह चुके हैं ।

शाहरुख खान ने 2012 की शुरुआत में सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने जूनियर चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के ओपनिंग एडिशन में भाग लिया। यह 3 बार के चैंपियन द्वारा आयोजित एक टैलेंट हंट इवेंट था।

शाहरुख ने 2018 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए 18 साल की उम्र में अपना टी 20 डेब्यू किया। शाहरुख़ ने एक शानदार शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने गोवा के खिलाफ अपनी शुरुआत में सिर्फ 8 गेंदों पर 21 रन बनाए थे।

शाहरुख ने तमिलनाडु के लिए कई सालों तक छोटे मैचेस खेले। इसके बाद उन्हें एक ब्रेक तब मिला जब उन्होंने 2018 में अभिनव मुकुंद के साथ टीएनपीएल में बल्लेबाजी की।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये