प्रेम बंधन की अभिनेत्री उत्कर्षा नाईक जरूरतमंद जानवरों की मदद करती है

1 min


Utkarsha Naik
2020 में हम सभी ने ये सीखा हैं की जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए और यह केवल मनुष्यों को ही नहीं , हमें  जानवरों की भी मदद करनी चाहिए क्योंकि उनके पास आवाज नहीं है,उन्हें क्या तकलीफ होती हैं यह हम नहीं जान सकते।
कुछ एनजीओ हैं जो जानवरों की देखभाल करते हैं। लेकिन कुछ पशु प्रेमी इन जानवरों की खुद मदद करना चाहते हैं। दंगल टीवी के शो प्रेम बंधन की अभिनेत्री उत्कर्षा नाईक उनमें से एक हैं।
ज्योति वेंकटेश

“मैं सभी से दरखवाज करती हूं कि कृपया  जानवरों की मदद करें” उत्कर्षा नाईक

Utkarsha Naik
अपने समृद्ध अनुभव के बारैमें बात करते  हुए, उत्कर्षा नाईक कहती हैं, “मैं जानवरों की  सक्रिय रूप से मदद करती हूं और उनका ध्यान रखती  हूं, जानवरों के  इलाज करने मैं मदद करती हूं और उन्हें खाना भी देती हूं।
में यह काम किसी संस्था से जुड़ कर नहीं कर रही और मैं सभी से दरखवाज करती हूं कि कृपया  जानवरों की मदद करें।
उन्हें खाने के लिए भोजन दें और यदि आपको कोई ऐसा जानवर दिखाई दे जिसे इलाज की आवश्यकता है, तो जल्दी एनिमल वेलफेयर संस्था को  संपर्क करें। “
उत्कर्षा नाईक हर किसी को प्रोत्साहित करती है कि वे अपने आसपास की जानवरों की मदद करें ।अभिनेताओं  का जीवन भी बहुत व्यस्त होता है परन्तु वह ऐसे अच्छे कामो केलिए अपना समय जरूर निकलते हैं।
प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है।
शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये