टीवी कलाकार नहीं बतौर सम्पूर्ण कलाकार पहचान बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा

1 min


लाइफ ओके के फैंटेसी ड्रामा ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में खूबसूरत राजकुमारी चंद्रकांता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कृतिका कामरा कहती हैं कि वह खुशकिस्मत रही हैं कि उन्हें अलग माध्यमों में काम मिले हैं और उन्हें दर्शकों ने उन्हें अलग अलग किरदारों में पसंद किया है।

‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ की अदाकारा कहती हैं, “मैं खुशकिस्मत रही कि मुझे अलग माध्यमों में काम करने को मिला है और मैंने उसे पूरी सफलता से किया है. मैं अलग-अलग माध्यमों और शोज़ में काम करके अपने व्यक्तित्व की विविधता दिखाना चाहती हूँ. मैं सिर्फ बतौर टीवी कलाकार नहीं एक सम्पूर्ण कलाकार के तौर पर पहचान बनाना चाहती हूँ.”

दर्शकों का बहुत प्यार कलाकारों को मिलता है और टीवी ऐसा माध्यम है जिससे शोहरत और दौलत दोनों मिलती है लेकिन इंडस्ट्री इसे गंभीरता से नहीं लेती. “ऐसा माना जाता है कि अगर आप टीवी करते हैं तो सिर्फ उतना ही कर सकते हैं. टीवी पर कलाकारों को हल्के में लिया जाता है. मैं इस मान्यता को तोड़ना चाहती हूँ इसीलिए दूसरे प्रोजेक्ट्स भी करती हूँ।”

‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में कृतिका ने अपने लुक के साथ प्रयोग किया है और राजा वीरेंद्र का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना के साथ अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से दर्शकों को मोहित कर लिया है।

देखिये कृतिका कामरा को खूबसूरत राजकुमारी चंद्रकांता के किरदार में ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये