निरहुआ-आम्रपाली की फ़िल्म “राजा डोली लेके आजा” की तैयारी पूरी, 22 अगस्त से होगी बनारस में शूटिंग

1 min


भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और लक्की गर्ल अम्रपाली दुबे की अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म “राजा डोली लेके आजा” की शूटिंग की तैयारी लगभग लगभग पूरी कर ली गई। जो कि अगले सप्ताह यानी 22 अगस्त को बाबा विश्वनाथ की नगरी बनारस की धरती शुरू की जायेगी। फ़िल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक फ़िल्म की शेड्यूल तीस दिनों की होगी,जिसमे भोजपुरी जगत के कई सारे सीनियर कलाकार भी नज़र आयेंगे। फ़िल्म के सीन्स के अनुसार लोकेशन की तलाश एक महीने पूर्व हो चुकी है। फ़िल्म की शूटिंग सरकार के द्वारा दी गई कोविड 19 के गाईड लाईन को ध्यान में रखते हुए की जायेगी।

कमला फिल्म्स के क्रियेशन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा है जबकि निर्देशन का कमान डायनेमिक निर्देशक सुजीत कुमार सिंह संभाल रहे है। वीरू ठाकुर के शानदार लेखनी से सजी फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद,सह निर्माता आरके यादव,सह निर्देशक रवि तिवारी ,कुंदन सिंह व प्रचारक सोनू निगम है।

पारिवारिक समावेश की कहांनियों से सजी फ़िल्म को लेकर निर्माता लोकेश मिश्रा  दावा कर रहे है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित होंगी क्योकि फ़िल्म में भोजपुरी फिल्मों को दो सुपरहिट जोड़ी निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी को एक बार फिर से रिपीट की जा रही है।यह दोनों जोड़ी पर्दे पर दर्जनों हिट फिल्में दे चुके हैं।मुझे पूर्ण विश्वास की  फ़िल्म”राजा डोली लेके आजा” सिनेमाघरों में धमाल माचायेगी।

हालांकि की निर्देशक सुजीत कुमार सिंह भी फ़िल्म को लेके काफी उत्साहित है। बरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिका में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व आम्रपाली दुबे के साथ साथ श्रुति राव, ब्रजेश त्रिपाठी,अभिषेक पाण्डेय गोलू,सलमान सागर,नीलम पाण्डेय,जय सिंह व अन्य शामिल है।

SHARE

Mayapuri