8 महीने बाद जेल से बाहर आयी फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा

1 min


बॉलीवुड की हिट ‘पैडमैन’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा जमानत पर जेल से बाहर आ गई हैं।प्रेरणा पिछले 8 महीनो से जेल में बंद थी।आपको बता दे की मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने प्रेरणा और  प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर प्रोतिमा और प्रमोटर अर्जुन कपूर को 3.१६ करोड़  के धोखादड़ी के केस में गिरफ्तार किया था। खबरों के अनुसार तीनों ने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी से ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के लिए पैसे उधार लिए थे, लेकिन बाद में लौटाए नहीं.

जेल से आने के बाद प्रेरणा ने एक इंटरव्यू में बताया की उनके मन में वासुके खिलाफ कोई खटास नहीं है।मुझे सेैटल  डाउन होने में कुछ टाइम लगेगा। और उसके बाद में फिर से फिल्मे बनाना जारी रखूंगी।उन्होंने ये भी कहा की जेल से लौटने के बाद वो मंदिर गयी,उन्होंने भगवान में विश्वास करना शुरू कर दिया है। साथ ही में उन सबसे माफ़ी मांगती हु, जीने अनजाने में मेरी वजह से तकलीफ हुयी।

प्रेरणा ने ये भी बताया की जेल में उन्होंने कई चीजे सीखी , साथ ही उन्होंने पैसे और वक़्त की कीमत भी जानी। उन्होने ये भी कहा की उन्हें जिंदगी के सही मूल्यों का अहसास हो गया है। इस कठिन दौर में उनके साथ खड़े रहने के लिए वो अपने पैरेंट्स का शुक्रिया अदा करती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE