टीवी से राजनीति तक पहुंचा शिल्पा का मामला जानिए प्रैस कॉन्फ्रैंस में किसने क्या कहा

1 min


Shilpa-shinde-dfd.gif?fit=650%2C450&ssl=1

एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर है’ नामक शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई शिल्पा शिंदे और शो की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली के बीच चल रहा विवाद दिन व दिन बढ़ता जा रहा है सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) और प्रोड्यूसर बिनाफर कोहली के साथ चल रहे विवाद को शिल्पा शिंदे अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के पास लेकर पहुंच गई हैं।
गुरुवार को शिल्पा शिंदे ने इस मामले में प्रैंस कॉन्फ्रैंस बुलाकार कई चौंकाने वाले खुलासे किए है इस प्रैस कॉन्फ्रैंस में एमएनएस के नेता राज ठाकरे के कजिन भाई जितेन्द्र ठाकरे की पत्नी शालिनी ठाकरे भी शिल्पा के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस में दिखी।

प्रैस कॉन्फ्रैंस में क्या कहा शिल्पा शिंदे

शिल्पा ने कहा कि उन पर लगे आरोप कि वे सेट पर नखरे दिखाती थी, सब गलत हैं। बावजूद इसके वे लगातार अपना परफॉर्मेंस दे रही थी। शिल्पा ने आगे कहा कि कि उन्होंने ‘भाबी जी घर पर हैं’ नहीं छोड़ा, बल्कि उन्हें छुट्टी दे दी गई और यह भी बताया नहीं गया कि उनकी जगह किसी और को लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सीरियल के प्रोड्यूसर ने बिना कुछ बताए उनको छुट्टी पर भेज दिया और उन्हें घर बैठना पड़ा। शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी जानकारी के बिना प्रोड्यूसर्स ने इस किरदार के लिए ऑडिशन लेने शुरू कर दिए और जैसे ही उनकी एक्ट्रेस फाइनल हुई, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

शि‍ल्पा ने कहा, प्रोड्यूसर ने एक छोटी सी बात का बवाल बना दिया. पहले मुझे घर पर बिठा दिया और अब अगर वह चाहेंगे भी कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं, तो यह कभी नहीं होगा. शि‍ल्पा से जब पूछा गया कि आपके शो से बाहर होने से प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करने के लिए CINTAA ने आपको कहा है? तो इस पर शिल्पा ने कहा, ‘क्या सिर्फ प्रोड्यूसर्स का ही नुकसान होता है आर्टिस्ट को नुकसान नहीं होता? इतने दिन तक जब मैं बिना किसी काम के घर बैठी हूं और सिर्फ लीगल नोटिस के जवाब दे रही हूं तो क्या मेरा नुकसान नहीं हो रहा? इस मामले की वजह से मैं कपिल के शो को भी साइन नहीं कर सकी. लेकिन मुझे काम की कमी नहीं रही और ना ही मुझे कोई काम करने से रोक सकता है.।

shilpa-shinde_1461241509

शिल्पा मामले पर क्या कहा शालिनी ठाकरे ने

शालिनी ठाकरे ने शिल्पा को सपोर्ट करते हुए कहा कि उनके साथ कुछ भी गलत नही होने देंगी। अगर कोई भी शिल्पा के खिलाफ जाएगा या उसे काम करने से रोकेगा तो ऐसा हम होने नहीं देंगे शालिनी ने कहा कि किसी कलाकार से कोई उसका संवैधानिक हक नही छीन सकता फेडरेशन की ओर से भेजा गया पत्र शिल्पा से यह अधिकार छीनता है।

अमिय खोपकर ने क्या कहा इस मामले में

अमिय खोपकर ने भी कहा कि वह (सिंटा) को किसी भी हाल में कोई बेतुका आदेश जारी नही करने देंगे। एमएनएस फिल्म विंग ने इस मामले को मराठी बनाम गैर मराठी का मुद्दा बताते हुए कहा कि एक मराठी कलाकार को महाराष्ट्र में काम करने से नही रोका जा सकता यदि शिल्पा को अन्य सीरियालों में काम करने से रोका गया तो पार्टी अपने अंदाज में इसका विरोध करेगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये