दिल्ली में हुई बीसीएल दिल्ली ड्रैगन टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस

1 min


आज रैडिसन ब्लू, द्वारका, नई दिल्ली में बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) की दिल्ली ड्रेगन टीम मीडिया के साथ बातचीत करने आई थी क्योंकि शो एमटीवी पर सफलतापूर्वक चल रहा है जो शो के लिए हिट है, टीम अपनी सफलता का जश्न मनाने आई थी।

पूरी कोट सहित, विशाल कोटियन, आदेश चौधरी, आर्यमन सेठ, अभिजीत सावंत, पुरू चिबर, साहिल आनंद, रक्षित पंत, रोमाच मेहता, सेडान अजीम, फिरोजा खान, अदिति सिंह, रेनी धायानी, रंजन छाबरा, मुदासिर भट, मीनल, अनमोल और पारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आया और मीडिया के साथ बहुत अच्छी तरह से बातचीत की।

टीम ने अपने क्रिकेट मैचों के अद्भुत क्षणों को साझा किया और उनके व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के साथ उन्होंने कैसे सहारा लिया टीम के संरक्षक विशाल कोटियन जो कि एक भारतीय फिल्म और टेलीविज़न अभिनेता हैं। हर मुश्किल का बाद अकबर बीरबल में बीरबल की भूमिका के लिए वे सर्वश्रेष्ठ जानते हैं कि वे 9 से 9 बजे तक शूट करते हैं और उसके बाद वे क्रिकेट का अभ्यास करते हैं और फिर 9 बजे से अपना दिन शुरू करते हैं,

टीम के कप्तान आदेश चौधरी जो एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं वह रंगों की टीवी श्रृंखला लागी तुजसे लैगान में दिगंबर की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। वह वर्तमान में टीवी शो में विक्रांत मेहता की भूमिका निभा रहे हैं। सासूरल सिमर का साझा किया है कि वह टीम के कप्तान होने और टीम में किसी भी प्रकार के संघर्ष के बिना खेलने की रणनीति के साथ कैसे काम करता है।

इनके अलावा, सभी टीम के सदस्यों ने अपने विचार साझा किए कि उन्होंने दिल्ली अजगर टीम को कैसे स्वीकार किया और इसके साथ कैसे व्यवहार किया। टीम में केवल पुरुषों ही नहीं बल्कि उनकी टीम में महिला खिलाड़ियों को भी शामिल किया जाता है जो खेल में बहुत सहयोगपूर्ण रूप से भाग लेते हैं और अच्छी तरह से खेलने के लिए उन्हें बढ़ावा देते हैं

Press Conference of BCL’S team Delhi dragon in New Delhi
Press Conference of BCL’S team Delhi dragon in New Delhi
Press Conference of BCL’S team Delhi dragon in New Delhi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये