मुंबई में हुई फिल्म टी एंड टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शामिल हुई कास्ट

1 min


Ti-And-Ti

नई जोड़ियों, नए विषय को एक नई फिल्म के माध्यम से देखने के बाद दर्शकों को विश्वास है कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी। और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई फिल्म टी एंड टी जल्द ही आ रही है। मृणाल कुलकर्णी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दर्शकों को नए कलाकारों के खूबसूरत गीतों के दिलचस्प संवाद और लंदन की खूबसूरत लोकेशन का अनुभव मिलेगा।

यह कहानी ड्रीमी बॉय अनय की है। उसे अपनी फोर्थ क्लास की लड़की से प्यार है लेकिन दुर्भाग्य से वो लड़की स्कूल छोड़ देती है। लेकिन एक दिन वह उससे मिलता है जैसे कि भगवान ने ही मिलवाया हो। असल समस्या यह है कि वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर आया है।

फिल्म इंग्लैंड के कुछ सुरम्य स्थानों पर फिल्माई गई है और फिल्म की कहानी एक रोमांटिक कॉमेडी है। पुष्कर जोग ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है और इसका निर्माण भी किया है। फिल्म में टी एंड टी सोनाली कुलकर्णी और प्रेरणा बेहर ने अपनी-अपनी भूमिकाओं में खूबसूरत रंग भरे हैं। सिद्धार्थ चंदेकर भी फिल्म में एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करने के लिए टी एंड टी की टीम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक मृणाल कुलकर्णी और अभिनेता पुष्कर जोग, सोनाली कुलकर्णी, प्रथर्ना बेहरे और सिद्धार्थ चांडेकर और निर्माता वैशाली शाह, मोहन नादर और फिल्म विराजस कुलकर्णी के लेखक शामिल थे। सम्मेलन में साई-पीयूष, गायक अवधूत गुप्ते और महालक्ष्मी अय्यर जैसे संगीतकार भी मौजूद थे गूसबम्ब्स एंटरटेनमेंट और हाइपरबीस मीडिया ने आनंद पंडित के मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग किया है। वैशाल शाह, पुष्कर जोग, और मोहन नादर द्वारा निर्मित, 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये