मुंबई में लॉन्च हुआ एन्ड टीवी का नया फिक्शन शो हप्पू की उल्टन पलटन

1 min


मुंबई में लॉन्च हुआ एन्ड टीवी का नया फिक्शन शो, हप्पू की उल्टन पलटन जिसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गयी। इस लॉन्च में टीवी की स्टार कास्ट योगेश त्रिपाठी (हप्पू सिंह), हिमानी शिवपुरी (कटोरी अम्मा), कामना पाठक (राजेश), आर्यन प्रजापति, ज़हरा सेठजीवाला, आशना किशोर शामिल हुए।

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने अपने अलहदा स्टोरीलाइन,डायलॉग्स और जबरदस्त अदाकारी की वजह से दर्शकों के दिलों पर खास जगह बना ली है. आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन जैसे पॉपुलर कलाकारों की उम्दा एक्टिंग से इस कॉमेडी शो ने दर्शकों के दिलों में अलग पहचान बनाई है. सिर्फ मुख्य कलाकार ही नहीं बल्कि इस शो के सपोर्टिंग कलाकार भी अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं।

अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो और इसके किरदारों की इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. ‘भाबीजी घर पर है’ के निर्माताओं ने इस शो का स्पिन ऑफ बनाने का फैसला लिया है जिसमें पॉपुलर किरदार दरोगा हप्पू सिंह की कहानी पर फोकस किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ में दरोगा हप्पू की मां का रोल पॉपुलर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी निभाने वाली हैं और इस सीरियल में उनका नाम कटोरी होगा. आपको बता दें कि हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभाते हुए नजर आते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है

Happu Ki Ultan Paltan Press Conference
Himani Shivpuri at Happu Ki Ultan Paltan Press Conference
Kamna Pathak and Himani Shivpuri at Happu Ki Ultan Paltan Press Conference

Yogesh Tripathi and Kamna Pathak at Happu Ki Ultan Paltan Press Conference
Yogesh Tripathi and Kamna Pathak at Happu Ki Ultan Paltan Press Conference
Yogesh Tripathi at Happu Ki Ultan Paltan Press Conference
Happu Ki Ultan Paltan Press Conference

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri