डॉ. रवि गोडसे की फिल्म ‘रिमेंबर एमनेशिया’ का प्रेस शो आयोजित किया गया

0 62

भारतीय अमेरिकी चिकित्सक और फिल्म निर्माता डॉ. रवि गोडसे की फिल्म “रिमेंबर एमनेशिया” हॉलीवुड, बॉलीवुड और मराठी सितारों की पुरस्कार विजेता बनने वाली पहली फिल्म है। फिल्म 22 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। फिल्म के कलाकारों में अभिनेता टोवा फेलदसुह, लिसा एन वाल्टर, कर्टिस कुक, दिलीप राव और भारतीय कलाकार श्रुति मराठे, महेश मांजरेकर, विजय पाटकर और मोहन अगाशे शामिल हैं।

Aanand Kale
Aanand Kale

डॉ. रवि गोडसे द्वारा निर्देशित और लिखित प्रेस शो में आनंद काले, विजय पाटकर और मोहन अगाशे की उपस्थिति देखी गई। डॉ. रवि गोडसे कहते हैं, “बॉलीवुड ही नहीं, मराठी उद्योग भी वैश्विक स्तर पर जा रहा है। मैंने उनके काम को देखा है और मैं एक प्रशंसक हूं। फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने-अपने उद्योगों में कुछ शानदार काम किया है, यह उच्च समय है कि दुनिया उनकी गवाह है काम। दिन के अंत तक, यह प्रतिभा के लिए उबलता है, चाहे वह हॉलीवुड, बॉलीवुड या किसी अन्य फिल्म उद्योग से हो”।

Mohan Agashe, Aanand Kale and Vijay Patkar
Mohan Agashe, Aanand Kale and Vijay Patkar

महेश मांजरेकर कहते हैं, “यह याद रखना एक फिल्म पर काम करने की खुशी थी, याद रखें जैसे एम्नेशिया। डॉ. रवि गोडसे एक दूरदर्शी हैं, एक फिल्म के लिए तीन उद्योगों को एक साथ लाने के लिए रचनात्मक प्रतिभा की आवश्यकता होती है” आगे जोड़ते हुए “फिल्म में मेरे चरित्र में कई परतें हैं, इसकी कुछ मैं। अतीत में नहीं किया है। हां, यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन एक कलाकार के रूप में मैं अपने हर किरदार को निभाना चाहता हूं, जिसे मैं निभाता हूं”।

Vijay Patkar
Vijay Patkar

श्रुति मराठे कहती हैं, “मल्टी स्टारर फिल्म में काम करना हमेशा शानदार होता है। हमें हर दिन नई चीजें सीखने को मिलती हैं। हर किसी के पास साझा करने और सीखने के लिए अपने अनुभव हैं। डॉ। रवि गोडसे के साथ काम करना बेहतरीन रहा है, वह एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं।” । वह ठीक-ठीक जानता है कि वह क्या चाहता है। मुझे यह मौका अयानंद काले के कारण मिला, जो निर्माता में से एक हैं और इस फिल्म में अभिनेता भी हैं, जब उन्होंने मुझे कहानी सुनाई, तो मुझे वास्तव में पटकथा पसंद आई। इसके अलावा यह एक दुर्लभ अवसर था। महाराष्ट्र की पृष्ठभूमि वाली एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पर काम करने के लिए”।

“रिमेंबर एमनेशिया” भारत के अमेरिका के एक फिजिशियन की कहानी है, जो भारत आने के दौरान एक दुर्घटना के दौरान अपनी याददाश्त खो देता है और जैसे ही उसकी याददाश्त वापस आती है, उसे याद नहीं रहता कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।

और पढ़ें- Photos: सोनम कपूर ने लॉस एंजिलस में बहन रिया कपूर के साथ डिनर डेट एन्जॉय किया

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply