शिव सैनिकों द्वारा रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई पर भड़कीं प्रीति जिंटा

1 min


मुम्बई से एक बेहद ही शर्मनाक ख़बर सामने आई है।मुम्बई के कांदिवली में नौसेना के एक रिटायर्ड अधिकारी की कुछ शिव सैनिकों ने मिलकर पिटाई कर दी।कारण सिर्फ इतना था कि उन्होंने उद्धव ठाकरे से जुड़ा एक कार्टून सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड किया था।इस मामले की FIR दर्ज़ कर ली गयी है।कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों को घटना का आरोपी बनाया गया है।इस ख़बर पर हर तरफ़ से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा: “मुम्बई में गुंडों ने 62 साल के रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई कर दी. क्योंकि उन्होंने एक पॉलिटिकल कार्टून को व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड किया था. वाकई में? अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का क्या हुआ?  हमारे बुजुर्गों के सम्मान का क्या हुआ? यह सुनकर बहुत परेशान और दुखी हूं. यह ठीक नहीं है.”

इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।वीडियो की सामने आने के बाद से ही शिव सेना कार्यकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।अब तक 6 शिव सैनिकों को गिरफ़्तार कर लिया गया है, जिसमें कमलेश कदम जो कि शिवसेना शाखा प्रमुख हैं भी शामिल हैं।यह आरोप बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने लगाया है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये