प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म ‘छोरी’ की एक झलक पेश की

1 min


नुसरत भरूचा की मुख्य भूमिका वाली इस अमेज़न ऑरिजिनल मूवी की कहानी एक सुनसान गाँव में उनके साथ होने वाली डरावनी घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है, जो 26 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के 240 देशों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

अक्टूबर महीने की शुरुआत में, प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म – ‘छोरी’ के मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का तोहफा दिया था, और आज इसने फिल्म के टीज़र को लॉन्च करते हुए ‘छोरी’ की दुनिया की एक झलक प्रस्तुत की है। फिल्म के टीज़र में साक्षी (नुसरत भरूचा का किरदार) के शहर से एक सुनसान गाँव तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे उस गाँव में कदम-कदम पर किसी अदृश्य शक्ति का अनुभव होता है। यह फिल्म 26 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है। यकीनन टीज़र के जरिए दिखाई गई इस फिल्म की पहली झलक बेहद डरावनी है, और दर्शकों के मन में आगे होने वाली घटनाओं के बारे में जिज्ञासा पैदा करती है! गाँव में उसके द्वारा अनुभव की जाने वाली सभी घटनाओं के पीछे का रहस्य ही ‘छोरी’ को बेहद दिलचस्प और रोमांचक फिल्म बनाता है।

विशाल फुरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छोरी’ को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, जो मराठी फिल्म ‘लापछापी’ की रीमेक है। नुसरत भरूचा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

निश्चित तौर पर, हॉरर फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए छोरी एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म होगी, और हमें यकीन है कि दर्शक शानदार मनोरंजन के इस मौके को हाथ से नहीं जाने देंगे।

यहाँ देखे टीज़र:

SHARE

Mayapuri