फिल्म की रिलीज़ से पहले ‘एनटीआर’ के गाँव बड़े बूढों का आशीर्वाद लेने पहुंची विद्या बालन

1 min


बॉलीवुड की वरस्टाइल एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही फिल्मों से राजनीति में आकर शीर्ष मुकाम हासिल करने वाले एनटी रामाराव की बायोपिक में नजर आने वाली है. जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है लेकिन इस फिल्म को बुधवार को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में टाइटल रोल नंदमूरि बालकृष्ण ने निभाया है. जबकि फिल्म में विद्या बालन ने उनकी पत्नी बासवतारकम का किरदार निभाया है. इस फिल्म के लिए स्टारकास्ट एन जमकर मेहनत की है.

नंदमूरि बालकृष्ण ने गांव में मौजूद बड़े बूढों से आशीर्वाद लिया

फिल्म की रिलीज से पहले विद्या बालन समेत फिल्म में काम कर रहे बाकी स्टार एनटी रामाराव के गांव निम्माकुरू जिले में पहुंचे. ख़बरों के मुताबिक विद्या बालन के साथ, नंदमूरि बालकृष्ण ने गांव में मौजूद बड़े बूढों से आशीर्वाद लिया. फिल्म की स्टार कास्ट ने एक इंटरव्यू में कहा भी, “हमने गांव में पहुंचकर फिल्म की सफलता के लिए बड़ों से आशीर्वाद लिया. यह काफी सुखद अनुभव रहा.”

सूत्रों के मुताबिक फिल्म को आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के अलावा तमिलनाडु में भी एक हजार स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का पहला शो सुबह 5 बजे होगा. 9 जनवरी के दिन फिल्म के पहले पार्ट को रिलीज किए जाने के पीछे खास वजह यह है कि इसी दिन साल 1983 में एनटीआर ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

फिल्म के दूसरे पार्ट को 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. एनटी रामाराव की कहानी दर्शकों के लिए बेहद खास है, क्योंकि वो पहले सुपरस्टार होने के साथ 7 साल तक आंध्रप्रदेश के सीएम रहे. आपको बता दें की 1996 में एनटीआर का निधन हो गया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE