हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई प्रिया प्रकाश, बिना मेकअप के भी दिखा क्यूट अंदाज

0 22

Advertisement

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपने क्यूट अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लोगों को उनका लुक बेहद पसंद है। प्रिया की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल हो ती रहती है। एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

priya

दरअसल प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यही की उनकी कुछ तस्वीरें सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान प्रिया ने ऑलीव ग्रीन कलर के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई थी। जिसमें  वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी इस टॉप में उनके गले पर बना टैटू साफ नजर आ रहा था। प्रिया ने अपने लुक को ब्लू गॉगल्स से कम्पलीट किया था। इस समय वह बिना मेकअप लुक में काफी थकी हुई लग रही थी।

priya warrier

बता दें कि प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से की थी। इस फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को स्टार बना दिया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही। अब प्रिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद प्रिया विवादों में आ गए हैं। फिल्म के विषय को श्रीदेवी की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है जबकि निर्देशक का कहना है कि फिल्म श्रीदेवी से जुड़ी हुई नहीं है। फिल्म को रिलीज से रोकने के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने डायरेक्टर को कानूनी नोटिस भी भेजा है।

Image may contain: 1 person, closeup

अपनी इस फिल्म को लेकर प्रिया ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं। इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्र्रोवर्सी भी हुई लेकिन ये एक बहुत अच्छी फिल्म होगी। इसके दूसरे ट्रेलर की लोगों ने काफी तारीफ की है।’

Image may contain: one or more people and people standing

बता दें कि प्रिया प्रकाश साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में नाम नंबर वन पर है। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रिया ने रोशन के साथ फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से डेब्यू किया है।

Image may contain: one or more people and people standing

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.