इंद्र कुमार नहीं बल्कि एक बार फिर प्रियदर्शन ही संभालेंगे अक्षय, सुनील और परेश रावल की ‘हेरा फेरी-3’ की कमान

1 min


hera-pheri3

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म हेरा फेरी का पार्ट 3 यानि हेरा फेरी-3 का निर्देशन अब इंद्र कुमार नहीं बल्कि प्रियदर्शन करेंगे। खबरों के मुताबिक, काम में बिजी होने के कारण इंद्र कुमार ने हेरा फेरी 3 के निर्देशन से अपने हाथ पीछे कर  लिए हैं। वहीं, अब खबर है कि फिल्म का निर्देशन एक बार फिर प्रियदर्शन को दिया गया है।

अब हेरा फेरी 3 का निर्देशन प्रियदर्शन करेंगे। बता दें, कि हेरा फेरी की पहली कड़ी का निर्देशन भी प्रियर्दशन ने ही किया था। साल 2000 में आई हेरा फेरी ने दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया था। फिल्म में परेश रावल के बाबू राव गणपत राव आप्टे वाले किरदार का इस्तेमाल लोग आज भी कॉमेडी के लिए करते हैंय़ परेश के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने भी जमकर हंसाया था।

हेरा फेरी की इस कड़ी के साथ ही अक्षय, सुनील और परेश की तिकड़ी एक बार फिर 19 साल बाद प्रियदर्शन के साथ मिलकर हंसी का पिटारा लेकर आ रही है। खबर है कि इस बार हेरा फेरी 3 में टाइम लीप होगा, जिसमें तीनों एक्टर्स अपने वर्तमान उम्र से नजदीक उम्र का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार राजू के, परेश रावल बाबूराव के और सुनील शेट्टी श्याम के बदले हुए रूप में नजर आएंगे।

हेरा फेरी के पहली कड़ी प्रियदर्शन के निर्देशन में बनीं थी, वहीं दूसरी कड़ी नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था। हेरा फेरी की तीसरी कड़ी को इंद्र कुमार के डायरेक्शन करने की खबर थी। मगर इंद्र कुमार ने किसी कारणवश फिल्म को डायरेक्ट करने से हाथ खींच लिए। वे अजय देवगन के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये