प्रियामणि कहती है कि अमेजॉन ओरिजिनल शो ‘द फैमिली मैन’ में मनोज बाजपेई के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा 

1 min


चार अलग-अलग भाषाओं  में काम कर चुकी अनुभवी अभिनेत्री प्रियामणि जो अंतिम बार  ‘नाना प्रकारा’ में एक मजबूत डॉक्टर की भूमिका में देखी थी वो अब अमेज़न ओरिजिनल ड्रामा थ्रिलर सीरीज ‘द-फैमिली मैन’ से डिजिटल दुनिया में कदम रख रही हैं. दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार इस सीरीज में मनोज बाजपेई के साथ दिखेंगी. इसमें वो मनोज बाजपेई की पत्नी सुचित्रा का किरदार निभा रही है. प्रियामणि ने तमिल,तेलुगु,कन्नड़ और हिंदी सहित चार इंडस्ट्री में काम किया है. प्रियामणि कहती है,’आजकल लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म के शो को ज्यादा पसंद कर रहे हैं और मैं ‘द फैमिली मैन’ से डिजिटल की दुनिया में कदम रख कर बहुत खुश हूं. सह शो 200 देशों में रिलीज होगा और मुझे आशा है कि देश और देश से बाहर जितने भी मेरे फैंस है उनको मेरा ये शो पसंद आएगा.”

मनोज बाजपेई के साथ काम करने पर प्रियामणि कहती है, “हम सब जानते हैं कि वह कितने अच्छे अभिनेता हैं और उनको अपना काम कितने अच्छे तरीके से करने आता है. इतने अच्छे और अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना मेरे लिए एक बहुत ही अच्छा अनुभव था. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा. फैमिली मैन के इस किरदार के लिए प्रिया ने हाँ इसलिए कहा क्योंकि उन्हें यह किरदार बहुत ही मल्टीलेयर्ड लगा और साथ ही साथ इसकी कहानी भी  बहुत प्रभावशील लगी.

अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन मध्यमवर्गीय आदमी श्रीकांत तिवारी(मनोज बाजपेई) के स्ट्रगल्स के बारे में है .श्रीकांत तिवारी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में स्पेशल सेल में काम करता है.इसमें दिखाया गया कि किस तरीके से श्रीकांत अपने देश के लिए अपना कर्तव्य निभाता और साथ ही साथ अपने परिवार को अपने रहस्यमई,कम आमदनी वाले व्यवसाय से बचाता है.

इस सीरीज को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है राज और डीके ने जिन्होंने से पहले गो गोवा गोन और शोर इन द सिटी बनाई थी. दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता मनोज बाजपाई जिन को पद्मश्री भी मिला है उनका भी डिजिटल दुनिया में यह पहला कदम है. इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री प्रियामणि भी है. फैमिली मैन अमेज़न प्राइम पर 20 सितंबर से भारत में  हिंदी, तमिल और तेलुगू में प्रसारित होगी और साथ ही साथ 200 अलग देशों में भी इसको लोग देख सकते हैं

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये