प्रियांक ने खोला बेनाफ्शा के साथ फिजिकल रिलेशन का सच

1 min


बिग बॉस के घर का माहौल दिन पर दिन और भी ज्यादा गंदा होता जा रहा है। ये कंटेस्टेंट्स या तो एक-दूसरे पर किचड उछालते हैं या फिर घरवालों को यादकर आंसू बहाते नज़र आते हैं। अब प्रियांक शर्मा ने भी अपनी फिलिंग्स शो पर लव त्यागी के साथ शेयर की है। पर ये फिलिंग्स प्रियांक ने ना ही अपने परीवार वालों के लिए और ना ही अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शेयर की है। प्रियांक शो पर इन दिनों किसी को बहुत ज्यादा ही मिस कर रहे हैं और वो कोई और नहीं बल्कि घर बेघर हुई बेनाफ्शा हैं।

मेरे दिल में बेन के लिए फीलिंग्स आ गई

प्रियांक ने बेन के बारे में बातें करते हुए बताया की ‘रिलेशनशिप में रहने के बावजूद मैं बेनाफशाह के लिए फिल करने लगा हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि बेन और मैं शो में कभी भी एक-दूसरे के साथ फिजिकल नहीं हुए। जबकि ऐसे मौके आ जाते हैं लेकिन हमने ऐसा नहीं किया।’ प्रियांक ने बातों ही बातों में ये भी बताया की उनकी गर्लफ्रेंड है और वो उसे धोखा नहीं देना चाहते हैं पर उनके दिल में बेन के लिए भी फिलिंग्स आ गई है। वहीं घर में प्रियांक के साथ नजदीकियां बढाने वाली बेन का घर के बाहर आते ही सुर पूरी तरह बदल गया है।

एक इंटरव्यू में तो बेनाफ्शा प्रियांक के साथ बढ़ी नजदीकी को मजाक तक बोल दिया। वेल बेनाफ्शा के स्टेटमेंट से तो साफ है कि बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट पब्लिसिटी के लिए ऐसी गंदी हरकत करते हैं अब बिग बॉस के घर में सच्चे प्यार का दावा करने वाले पुनीश-बंदगी के रिश्ते का सच भी जल्द ही सबके सामने आ जायेगा।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये