बिग बॉस ने आखिर क्यों करवाया प्रियांक शर्मा को गंजा

1 min


बिग बॉस 11  में जहां कंटेस्टेंट टीआरपी के लिए एक दूसरे के साथ गाली गलोज पर उतारू हो गए हैं वहीं शो टीआरपी के टॉपटेन लिस्ट से बाहर हो गया है। शो को और भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए बिगबॉस कंटेस्टेंट्स को टास्क दते रहते हैं। अब बिग बॉस ने घरवालों को एक ऐसा टास्क दिया है जिसमें उन्हें खुद नॉमिनेट होने से बचाना है।

लव ने लिखवाया माथे पर जीरो

इस टास्क में सबसे पहले हिना खान नॉमिनेट हुई। दरअसल एक टेलीफोन बूथ में फोन की घंटी बजने पर उठाने वाला मेंमर सिधे नॉमिनेट हो जायेगा। हिना खान के फोन उठाते ही बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेट करते हुए कहा कि अगर लव अपने माथे पर जिरो लिखवाते हैं तो वो सेफ हो जायेंगी। लव ने हिना कि दोस्ती के खातिर माथे पर जिरो लिखवा लिया फिर बारी आयी आकाश ददलानी की। उन्हें बिग बॉस ने हितेन के घर से आई फैमिली फोटो को नष्ट करने का आदेश दिया। हितेन के लिए ये बहुत मुश्किलोंभरा था पर आकाश के लिए उन्होंने इसकी आहुती दे डाली। आकाश के सेफ होते ही हितेन की बारी आयी और उन्हें बिग बॉस ने सेफ होने के लिए जो टास्क दिया वो वाकई हैरान करने वाला था।

हितेन के लिए गंजे हुए प्रियांक

दरअसल उनके सेफ होने की शर्त प्रियांक का गंजा होना था। बिग बॉस ने हितेन को कहा कि अगर वो सेफ होना चाहते हैं तो प्रियांक को गंजा होना पडेगा। प्रियांक ने सुनते ही एक पल का इंतज़ार किए बिना हां बोल दिया। वेल बिग बॉस के घर में रहना इतना भी आसान नहीं है प्रियांक के बालों के बाद और किस किस चीज का बलिदान घरवाले देते हैं ये देखने वाली बात होगी।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये