प्रियंका और निक की शादी से पहले हुआ बड़ा खुलासा जानकर हैरान रह जायेंगे आप!!

1 min


जब से प्रियंका का नाम निक से जुड़ा था तबसे ही दोनों ने खूब सुर्खियाँ बनाई थी और सगाई की खबर के बाद तो हर जगह जैसे प्रियंका और निक ही छाये हो. लेकिन अब दोनों की शादी से पहले एक बड़ी खबर का खुलासा हुआ जिसे आप सुनकर हैरान हो जायेगे. अगर आप सोच रहे है की बड़ा खुलासा निक के लिए हुआ है तो आप गलत सोच रहे है यह खुलासा उनके पिता यानी प्रियंका के ससुर के लिए हुआ है जी हाँ

आपको बता दें की प्रियंका के ससुर पॉल जोन्स पर लाखों डॉलर से ज्यादा का क़र्ज़ है. आप भी चौंक गए न, दरअसल सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आई है की पॉल जोन्स की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है। इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं। समाचार वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले ‘जोन्स ब्रदर्स’, जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं, ने 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा।

कमाई के मामले में प्रियंका से कईं आगे है निक जोन्स

यूँ तो प्रियंका नवंबर 2017 में Forbes की जारी की गई एक लिस्ट के मुताबिक प्रियंका की सलाना कमाई 10 मिलियन यानि की करीब 64 करोड़ रुपए है। जबकि एक रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस साल भर में करीब 25 मिलियन यानि की 171 करोड़ रुपए है। अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की कमाई और प्रॉपटी में कितना बड़ा फर्क है। हालांकि ये आंकड़ा 1 June, 2016 से 1 June, 2017 तक का है। लेकिन इससे दोनों की कमाई में ज्यादा अंतर नहीं आता। क्योंकि निक की इंकम बहुत ज्यादा है। फिलहाल दोनों शादी की तैयारीयों में बिजी है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE