इस शख्स ने खोला प्रियंका और निक जोनास के रिश्ते का राज़

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में हो रही है। सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की फोटोज वायरल हो रही हैं। इसी के बाद से ही दोनों के कनेक्शन की खबरें सामने आई थीं। निक, प्रियंका से लगभग दस साल छोटे हैं।

प्रियंका से निक जोनास की मुलाकात ‘क्वांटिको’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। इसके बाद दोनों साल 2017 में मेट गाला इवेंट पर हाथों में हाथ डाले देखे गए। इसके बाद दोनों को बेसबॉल मैच के दौरान देखा गया। आए दिन दोनों के रोमांस और डेटिंग की खबरें मीडिया में छाई ही रहती हैं।

अगर देखा जाए तो दोनों का इस तरह जल्दी-जल्दी डेट पर जाना और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हर रोज बढ़ता जा रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं। इसका मतलब तो साफ है कि दोनों के बीच जरूर कुछ खास रिश्ता बन गया है।

निक को ज्यादा उम्र की महिलाएं पसंद है

वहीं, निक के एक करीबी दोस्त ने निक और प्रियंका के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए हैं। उसने बताया कि, निक प्रियंका को बहुत पसंद करते हैं, उन्हें हमेशा ज्यादा उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं और प्रियंका भी काफी अंतर्राष्ट्रीय और खुले विचारों की हैं। उन्होंने बताया कि निक को प्रियंका से पहले कोई महिला इतनी पसंद नहीं आई, वो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

निक के दोस्त ने कहा, अगर हॉलीवुड की बात की जाए तो सभी जानते हैं भविष्य में कभी निक प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाने वाले हैं। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि, निक बहुत क्यूट और आकर्षक हैं और वो अभी तक प्रिंयका को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं हैं। दोनों का कॉम्बिनेशन काफी खतरनाक है क्योंकि निक एक ऐसे शख्स है जो किसी के प्यार में नहीं पड़ सकते। मैं आशा करता हूं कि प्रियंका भी इस रिश्ते को लेकर गंभीर न हों।

निक किसी को भी लेकर सीरियस नही है

उसने बताया, दोनों के बीच अबतक रिश्ता इतना गंभीर नहीं है। हां, लेकिन फिजिकली दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं। उनके इस रिश्ते में कोई जुड़ाव या कोई कमिटमेंट नहीं है। प्रियंका और निक के बीच बढ़ते हुए रिश्ते को देखते हुए, प्रियंका के कुछ दोस्तों ने उनसे कहा भी कि एक दिन निक उनका दिल तोड़ देंगे क्योंकि वो किसी को भी लेकर सीरियस नहीं होते।

फिलहाल जो भी हो निक के दोस्त ने प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर जो कुछ भी बताया उससे तो साफ जाहिर होता है कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर बिलकुल भी सीरियस नहीं हैं, सिर्फ एक दूसरे के साथ अपना मन बहला रहे हैं और समय बिता रहे हैं। दोनों सिर्फ कुछ समय के लिए एक दूसरे के साथ हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये