क्या सच में प्रियंका-निक ने लास वेगास में कर ली है गुपचुप शादी ? खुद प्रियंका ने किया था जिक्र

1 min


बॉलीवुड में इन दिनों हर तरफ प्रियंका-निक की शादी के चर्चे हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर-दीपिका की शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है। इसी बीच प्रियंका-निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर सभी कन्फ्यूज हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जिन्हें उनकी शादी की तस्वीर बताया जा रहा है। ये फोटो लॉस वेगास की हैं।

https://www.instagram.com/p/BpMiFFlgfLi/?hl=en&tagged=priyankanickengagement

2013 में प्रियंका ने कहा था…

आपको बता दें, कि ईरानी अभिनेता ऐशले बेन्सन ने इन फोटोज को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में प्रियंका हाथों में लाल गुलाब लिए निक के साथ नजर आ रही हैं और उनके सिर पर एक खूबसूरत क्राउन है। सोचने वाली बात यह भी है कि साल 2013 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि वह लास वेगास के किसी चर्च में शादी करना चाहेंगी। कहीं ऐसा तो नहीं कि प्रियंका ने अपनी विश पूरी कर ली हो।

राजस्थान में हो सकती है प्रियंका-निक की शादी

वहीं, इस सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भारत में प्रियंका की शादी को लेकर कयासों का सिलसिला जारी है। कुछ लोग 2 दिसंबर को प्रियंका के राजस्थान में शादी करने की बातें कह रहे हैं और कुछ खबरों में बताया जा रहा है कि प्रियंका-निक 14-15 जनवरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इनमें से किसी भी बात को लेकर प्रियंका और निक ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

मनीष मल्होत्रा डिजाइन करेंगे वेडिंग आउटफिट

खबरें हैं कि प्रियंका की शादी की पोशाक फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन करेंगे। आपको बता दें, कि हाल ही में प्रियंका ने अपने एक दोस्त की सगाई में मनीष का डिजाइन किया हुआ आउटफिट ही पहना था। मनीष मल्होत्रा ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें प्रियंका अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आई थीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये