प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको एपिसोड के लिए मांगी माफ़ी

1 min


0

ग्लोबल क्वीन और क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकी टीवी शो में एक एपिसोड के लिए माफ़ी मांगी। एपिसोड को पहले से ही इंटरनेट पर बहुत सारे बैकलैश प्राप्त हुए हैं, एपिसोड में, प्रियंका चोपड़ा उर्फ एलेक्स परिश ने भारत-पाक शिखर सम्मेलन आयोजित होने से कुछ दिन पहले पाकिस्तान के लिए मैनहट्टन में परमाणु हमले की योजना बनाई थी।  इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद, अभिनेत्री को भारतीय प्रशंसकों की आलोचना प्राप्त हुई। प्रियंका चोपड़ा शो में एक आतंकवाद विरोधी अधिकारी की भूमिका निभाती हैं।

मेरा इरादा यह नहीं था और ना हीं कभी होगा.”

इस बैकलैश के तुरंत बाद, पीसी ने अपने प्रशंसकों से माफ़ी मांगी और कहा कि, “मैं बेहद दुखी हूं और मुझे खेद है कि कुछ लोगों की भावनाओं को क्वांटिको के हालिया एपिसोड से चोट लगी है। मेरा इरादा यह नहीं था और नहीं कभी होगा.” एबीसी के निर्माता जिन्होंने क्वांटिको ने उल्लेख किया ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा को पूरी स्थिति में गलत तरीके से टारगेट किया गया है। क्वांटिको एपिसोड दुनिया भर में 1 जून को प्रसारित किया गया था।

एबीसी स्टूडियो ने यूएस मीडिया को एक स्टेटमेंट दिया कि, “एबीसी स्टूडियोज और क्वांटिको के कार्यकारी निर्माता दर्शकों से माफी मांगना चाहते हैं, जो हालिया एपिसोड, द ब्लड ऑफ रोमियो द्वारा नाराज थे। इस एपिसोड ने बहुत सारी भावनाओं को उकसाया है, जिनमें से अधिकतर लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया है, जबकि न ही उन्होंने शो बनाया है और न ही वह इसे लिखती या निर्देशित करती है.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Chhavi Sharma