Priyanka Chopra ने लोगों से डोनेट करने की अपील की है

1 min


Priyanka Chopra

अभिनेत्री Priyanka Chopra ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे देश के हॉस्पिटल और मरीजों की हालत में बात की है। साथ ही लोगों से डोनेट करने की अपील की है।

Priyanka Chopra ने वीडियो में कहा- “हमें चिंता करने की क्यों जरुरत है? अभी इसकी इतनी जरूरत क्यों हैं?मैं लंदन में हूं और यहां अपने परिवार और दोस्तों से सुन रही हूं कि इंडिया में हॉस्पिटल की क्या हालत है। ICU में रुम्स नहीं हैं। एम्बूलेंस बहुत बिजी हैं। ऑक्सीजन स्पलाई कम है। कई लोग मर रहे हैं। इंडिया इज बिलीडिंग।”

उन्होंने आगे कहा- “हमें एक ग्लोबल कम्यूनिटी होने की वजह से इसकी चिंता करने की जरूरत है। मैं बस आपसे इतना ही कहूंगी कि हमें चिंता करने की क्यों जरुरत है क्योंकि सबतक सब सेफ नहीं है कोई सेफ नहीं है। कृप्या अपना रिसोर्स इस्तमाल करें। और इस महामारी को खत्म करने की कोशिश करें। कृप्या डोनेट करें। मुझे पता है कि बहुत सारे लोग गुस्सा है और ये सोच रहे हैं कि ये सब क्यों हो रहा है। हम इसपर सोचेंगे लेकिन पहले इसके रोकने के बाद। अभी डोनेट करे और अपने रिसोर्स का यूज करें। देश को आपकी जरुरत है।”

साथ ही Priyanka Chopra ने कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि वो इंडिया के सबसे बड़े आर्गेनाईजेशन GiveIndia की फ्रेंचआईजी लॉन्च किया है। जहां 63 मिलीन लोग इसे फॉलो करते है और डोनेट भी करते हैं। अगर 100000 लोग भी $10 डोनेट करते है तो वो $1 मिलीन के बराबर है और ये बहुत ज्यादा है।

SHARE

Pragati Raj