बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा का “द डार्क नाईट” के जोकर जैसा बड़ा किरदार

1 min


Priyanka-chopra-in-beywatch.gif?fit=650%2C450&ssl=1

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में एक तूफान मचा रखा है, हॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्रियां फिल्म ‘बेवॉच’ में किरदार पाने के लिए कतार में थी पर बाजी मारी प्रियंका चोपड़ा ने।  अभिनेत्री और अंतर्राष्ट्रीय आइकॉन इस फिल्म में एंटी-हीरो की भूमिका निभाएंगी इतना ही नहीं प्रियंका के लिए बेहद ही खास प्रमोशनल केम्पैन चलाया जाएगा जो कि प्रियंका के किरदार के इर्दगिर्द होगा।

अंदरूनी सूत्रों की मानें तो ‘बेवॉच’ का पहला पोस्टर जो लॉन्च हुआ उसमें प्रियंका नहीं थी, इसकी एक खास वजह यह है कि वे खुद इस फिल्म के लिए सोलो पोस्टर लॉन्च करेंगी जो उनके इस फिल्म के किरदार का पोस्टर होगा। प्रमोशन केम्पैन डार्क नाईट के जोकर यानि की हीथ लेजर की तर्ज पर होगा, मतलब प्रमोशन पूरी स्टारकास्ट के साथ नहीं बल्कि वे अकेले प्रोमशन करेंगी यह केम्पैन मेगा बजट केम्पैन होगा जो इस आइकॉनिक किरदार के इर्दगिर्द होगा।

सूत्रों के अनुसार ‘बेवॉच’ के लिए प्रियंका का अलग से इंट्रोडक्शन और प्रमोशनल केम्पैन होगा। फिल्म के निर्माता प्रियंका के किरदार को ड्वेन जॉनसन के किरदार के समान अहमियत दे रहे हैं।  इसीलिए फिल्म के निर्माता प्रियंका के हॉलीवुड में बिग डेब्यू को और बड़ा बनाना चाहते हैं। निर्माताओं का कहना है कि डार्क नाईट के जीकर का प्रमोशनल केम्पैन जैसा था उतना ही बड़ा और बिग बजट का प्रियंका चोपड़ा का प्रमोशनल केम्पैन होगा। ​

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये