प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, वीडियो हुआ वायरल

1 min


जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका गिलास के साथ नजर आ रही हैं. पहले वे गिलास में वाइन का सिप लेती हैं और फिर थोड़ी देर बाद वे गिलास को अपने सिर पर दे वीडियो को देखने के बाद एक पल में ऐसा लगता है कि ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका ने अपने सिर पर कांच वाइन का गिलास फोड़ डाला।

जब नाइन से वाइन तक काम करते है तो ऐसा होता है

लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ दिए कैप्शन में यह बात समझाई है कि आखिर उन्हें ऐसा करने पर क्यों मजबूर होना पड़ा है। प्रियंका ने लिखा “ऐसा तब होता है जब आप नाइन से वाइन तक काम करते हैं…इसे घर पर करने की कोशिश न करें. खराब दिन गुजरने के बाद मैंने यह फैसला लिया. Lol ओके ओके मैं इसे नहीं करूंगी.”

हालांकि प्रियंका के फैंस को इतना अपसेट होने की जरूरत नही क्योंकि ये ब्रेकअवे ग्लास है जिसे शुगर ग्लास भी कहा जाता है. माना जाता है कि असली कांच की अपेक्षा इससे चोट लगने की संभावना कम रहती है और इस ग्लास का इस्तेमाल अकसर फिल्मों में किया जाता है। लेकिन बतौर सेलेब्रिटी जिम्मेदारी निभाते हुए अपने फैन्स को इसे आजमाने से आगाह भी कर दिया है।

बता दें की इस शो के अलावा प्रियंका जल्द ही दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ‘Isn’t It Romantic’ और ‘A Kid Like Jake’ में भी नजर आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये