तलाक की अफ़वाहों के बिच Priyanka Chopra ने किया Nick Jonas की पोस्ट पर यह कमेंट

1 min


हॉलीवुड सेंसेशन और बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra wife of nick jonas)हमेशा अपनी फिल्मों और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार प्रियंका एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना सरनेम “जोनस” (jonas) हटाने को लेकर सुर्खियों में हैं।

सोमवार को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया यूजर नेम से ‘जोनस’ हटाकर सभी को हैरान कर दिया। ‘दिल धड़कने दो’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से “जोनस” को हटा दिया और अब केवल प्रियंका चोपड़ा रहने दिया हैं।

जिसके बाद से लगातार उनके फैंस कयास लगाने लगे कि वह निक जोनस से अलग हो रही हैं, इस पर न तो प्रियंका चोपड़ा और न ही निक जोनस ने अपना आधिकारिक बयान (official statement) दिया है।

लेकिन आपको बतादे निक जोनस के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा के कमेंट ने उनके तलाक के बारे में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। निक ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “लानत है! मैं अभी तुम्हारी बाहों में मर जाउंगी”

यहाँ देखे Nick Jonas की पोस्ट पर Priyanka Chopra का कमेंट

priyanka chopra comment on nick jonas work out video

हालाँकि कुछ समय पहले इस सब मामले में उनकी मां ने अपना रिएक्शन दिया था, उन्होंने कहा, “यह सच नहीं है, वे अलग नहीं हो रहे हैं” प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा को अक्सर अमेरिका में अपनी बेटी और दामाद के साथ समय बिताते देखा गया है। वह निक को अपने बेटे की तरह ही मानती है। ऐसे में जैसे ही प्रियंका के तलाक की खबरें आईं तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस खबर को बकवास बताया है और अफवाह न फैलाने की गुजारिश की है।

दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा पसंद की जाने वाली, प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस फिल्म उद्योग के सबसे पावरफुल कपल में से हैं। दोनों ने 2018 में मुंबई में सगाई की और उसी साल जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में पारंपरिक हिंदू और ईसाई रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए थे।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में हॉलीवुड की जासूसी थ्रिलर सिरीज़ “सिटाडेल” में व्यस्त हैं। उनके पास ‘मैट्रिक्स 4: रिसरेक्शंस’ और जिम स्ट्रॉस का ‘टेक्स्ट फॉर यू’ भी है। बॉलीवुड की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था। उन्होंने हालही में ‘मैट्रिक्स’ का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

SHARE

Chhavi Sharma