प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता के बर्थडे पर किआ विडिओ शेयर और कहा ” मै आपको याद करती हूं पापा “.

1 min


प्रियंका चोपड़ा हुई इमोशनल अपने पिता के बर्थडे पर:

My forever cheerleader': Priyanka Chopra remembers father on 70th ...

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पिता अशोक चोपड़ा के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया था और अपने किशोर दिनों के दौरान उनके साथ अहंकार का टकराव कैसे हुआ। एक पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा था कि जब वह अमेरिका से लौटी थी, तो उसके मध्य-किशोरावस्था के दौरान, उसके पिता हिल गए थे और उसने तंग कपड़े पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

प्रियंका के पिता अब इस दुनिया में नहीं है जिन्हे अब प्रियंका बहुत याद करती है आज प्रियंका के पिता का 70 वा जन्मदिन हे आज आपने पिता को याद कर के प्रियंका बहुत इमोशनल हो गयी , पिता के बर्थडे पर अभिनेता ने एक विडिओ शेयर किया है विडिओ में प्रियंका के पिता उनके बेहल्फ़ पर अवार्ड लेते नजर आ रहे है विडिओ साझा करते हुए प्रियंका ने लेखा ,आज आप 70 साल के हो गए हे ” मै आपको याद करती हू ‘पापा “.

Did You Know Priyanka Chopra's Father Had Banned Her From Wearing ...

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता को याद करते हुए 70 वीं जयंती पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया:

प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के काफी करीब थी और प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा की मौत 2013 में हुए थी जैसे आज 8 साल हो गए है अपने पिता के जाने से प्रियंका काफी परेशान भी रही, जीवन में आये उतार चढ़ाव को पउन्होंने बड़े बखूबी सभाला। उन्होंने अपनी पिता की हैंडराइटिंग में अपनी कलाई के पास dadi’s little girl लिखवाया हुआ है। अपने पिता के मौत के बाद प्रियंका इस बारे में कैसे से खुलकर बात नहीं करती है।

Priyanka Chopra with her dad

आप सभी को बता दे प्रियंका चोपड़ा अब जल्दी ही नई हॉरर फिल्म “एविल” लेकर आ रही हे प्रियंका ने ही इस फिल्म का जिक्र सॉइल मीडिया पर किया हे और इस फिल्म को प्रियंका द्वारा प्रोडूस किया गया है और इस पहले प्रियंका “द प्रियंका स्काई इज पिंक” में नजर आयी थी।  Priyanka Chopra relived moment she cried to her father - National ...

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये