बॉलीवुड भी हुआ इस भव्य ‘आरम्भ‘ से प्रभावित!

1 min


‘आरम्भ‘ भारतीय टेलीविजन का अब तक का सबसे भव्य प्रोजेक्ट है। इस शो का प्रसारण शुरू होने से पहले ही अपने कलाकारों, भव्यता एवं समूचे लुक एवं आकर्षण से इसने दर्शकों को आकर्षित किया है। इस शो की परिकल्पना एवं लेखन किया है के.वी विजयेन्द्र प्रसाद ने जिन्होंने ‘बाहुबली‘ 1 और 2 तथा ‘बजरंगी भाईजान‘ जैसी कई अन्य फिल्में भी लिखीं हैं। इसके निर्माता गोल्डी बहल और सृष्टि आर्य हैं और इसमें रजनीश दुग्गल, कार्तिका नायर एवं तनुजा मुखर्जी ने प्रमुख भूमिकायें निभाई हैं।

इस शो की कहानी आर्यों एवं द्रविड़ों के बीच के टकराव के इर्दगिर्द घूमती है। इस शो के प्रभावशाली प्रोमोज ने दर्शकों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड का भी ध्यान खींचा है। करण जौहर एवं ट्विंकल खन्ना सहित कई कलाकारों एवं निर्देशकों ने इस शो में अपनी रुचि जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

हालांकि, इन कलाकारों की सूची में एक और संकलन से उत्साह बढ़ गया है! बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘मैं गोल्डी बहल एवं सृष्टि आर्य की पहली ऐक्शन हीरोईन थी और मुझे यह कहते हुये गर्व हो रहा है कि मुझे ‘आरम्भ‘ काप्रोमो पसंद आया। आकर्षक विजुअल्स एवं सशक्त किरदारों ने द्रविड़ों के पौराणिक, काल्पनिक साम्राज्य को जीवंत किया है। हमारे समाज में एक महारानी द्वारा सत्ता की बागडोर संभालने की घटना दुर्लभ है। मुझे खुशी है कि टीवी पर इतना वाइब्रैंट कंटेंट दिखाया जा रहा है। मैं इस शो की टीम के सभी लोगों को शुभकामनायें देती हूं।‘‘

दमदार सिनेमैटोग्राफी और आकर्षक कलाकारों के साथ, ‘आरम्भ‘ दर्शकों को एक नई दुनिया में ले जाने का वादा करता है। इसका प्रसारण जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये